:

Tuesday, January 24, 2012

नरेन्द्र मोदी तो बदमाश है ( बिना पढ़े बोलना नहीं )


" सरकार की जो नहीं सुनता है उसको कड़ा दंड देती है सरकार जिसका ताजा नमूना है भारतीय लश्कर के साथ हो रहा बर्ताव ,सरकार की तानाशाही साफ़ नजर आ रही है क्यु ये सरकार के कुछ नेता "आदर्श सोसायटी " को ही खा जाना चाहते थे और सरकार अपने मंत्रियो को बचने के लिए कर रही है देश के लश्कर पर प्रहार और असल में देश के टुकडे करनेवाले को बचा रही है ..क्या अजीब इत्तेफाक है ..जब देश एक ही झंडे के तले बंधा होना चाहिए तब जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री जी बिंदास्त दो झंडे लहेरा रहे है और हमारी सरकार उनकी वाह वाही करते थकती नहीं है वो चाहे कुछ भी बोले चाहे अफज़ल को सरेआम बचाने की बात करे या फिर अपने ही एक मंत्री की हत्या में फसे ..सरकार चुप मग़र अगर यही बात नरेन्द्र मोदी करते तो देश की मिडिया और सरकार हल्ला मचा देते "



" नरेन्द्र मोदी ,जिन्होंने विकास दिया गुजरात की जनता को एक नयी राह दी गुजरात की जनता को या फिर यु कहो की रेगिस्तान को भी विकास की बुलंदी पर बिठा दिया और पुरे विश्व को गुजरात का विकाश कबूल करना पड़ा मग़र फिर भी देश की मिडिया और ये केंद्र सरकार की नजर से नरेन्द्र मोदी ख़राब ही है क्यु की कांग्रेस ने ६५ साल में देश को लुटा ही है ,नीचोड़ा ही है...जब देश की जनता को विकाश क्या होता है ये बात पता ही नहीं थी तब नरेन्द्र मोदी ने दिखाया की विकाश क्या होता है और 65 साल से राज करनेवाली कांग्रेस को यही बात अच्छी नहीं लगी क्यु की जीतनी गरीबी इस देश में रहेगी उतना ही वो आसानी से देश की जनता को बेवकूफ बनाकर लुट सकते है ..नरेन्द्र मोदी भी पैसे खाते होंगे मग़र उन्होंने जनता का भला पहले देखा है ...यही बात सबसे अच्छी है की जनता का दर्द समजा तो सही .. मग़र कांग्रेस सरकार ने सिर्फ खाने का ही काम किया है जनता को दिया कुछ नहीं है "




" ये तस्वीर गोर से देखो ...भारत के टुकडे करने पर तुली है ये सरकार ...जो इतना कुछ दिखाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं कर रही है ...और याद रहे जब भी इस देश की कांग्रेस सरकार किसी मुद्दे पर फसती है तब वो खेल खेलते है और देश की मिडिया और कोर्ट उनका साथ देती है और अखबारों में और चनलो में खबर आ जाती है "गुजरात के मुख्यमंत्री को झटका "...ये झटका दर असल देश की जनता का ध्यान बाँटने के लिए हैजो की गलत है मग़र सही झटका तो तब लगेगा जब इस देश की कांग्रेस सरकार की असलियत देश की मिडिया और कोर्ट जनता के सामने उजागर करेगी ॥"


" कश्मीर से पहले था तेलंगाना ... जो आज तक लटक रहा है और सरकार तेलंगाना के नाम पर राज कर रही है और जनता रोज मर रही है ..बंद के नाम पर रोजगार को नुकशान ...याने जनता का मरना तय ..गरीबी को बढ़ावा खुद ब खुद मिलेगा क्यु की रोजगार नहीं है .. मग़र कांग्रेस को इस बात से कुछ फर्क नहीं पड़ता है क्यु की उनको तो सिर्फ वोट चाहिए ...आप मरो या फिर जियो ...विद्यार्थी पढ़े या ना पढ़े फर्क नहीं पड़ता है मग़र ओस्मानिया यूनिवर्सिटी में आग जलती रहेनी चाहिए ....गरीब और अनपढ़ को हटायेंगे तो कांग्रेस को वोट कैसे मिलेगा ?...असली विकास तो यही करना है अगर अपनी कुर्सी बचानी है तो और यही कर रही है आज की कांग्रेस सरकार ...विकास किया है कांग्रेस ने मग़र गरीबी का ..बेरोजगारी का ...और भ्रस्टाचार का ..."


" कांग्रेस सरकार को जाती ,धर्म ,देश से कोई लेना देना नहीं है इस बात की चर्चा हम फिर कभी करेंगे और सबूत के साथ करेंगे "" जागो देशवासियों ये सरकार आपके वतन के टुकडे करने पर तुली है, क्या इस देश का झंडा आप दो टुकड़ो में देखना पसंद करोगे ? क्या इस देश के किसी राज्य का मुख्यमंत्री सरेआम दो झंडे रखे याने एक देश का और एक अलगावादी का तो कैसा रहेगा ? और क्या ये सही है ? "


::

::

:

3 comments:

  1. आज पहली बार दूसरा झण्डा देख भी लिया, सुना ही था अब तक.

    ReplyDelete
  2. dheere dheere sabko akl a jayegi bhaiyaji.....

    bhavishya ujjwal hai

    jai hind !

    ReplyDelete
  3. Congress ki dogli niti ne sada hi desh ko gumrah kiya hai. pt. Nehru se le kar aaj tak congress ke sabhi neta muslim voton ke liye es tarah ka vyahar kar rahe hai, aur bahu sankhayak samuday par atyachar kar rahe hai.

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human

Note: Only a member of this blog may post a comment.