:

Tuesday, September 4, 2012

मोदी के खिलाफ झूठ बोलने पर पड़े कोंग्रेसी नेता को जूते

गुजरात काँग्रेस विरोध पक्ष के नेता "शक्तिसिंह गोहील" 
   
            " काँग्रेस के नेता को अमेरिका मे चप्पल खाना पड़ा जी हाँ ! गुजरात काँग्रेस के नेता और विधानसभा के विरोध पक्ष के शक्तिशाली नेता " शक्ति सिंह गोहील " को अमेरिका के न्यूजर्सी मे विश्व गुजराती समेलन मे आखरी दिन जब उनका भाषण चल रहा तो ये कहेना महँगा पड़ा की " विकाश तो लंका का रावण ने भी किया था मगर गैर रीतियो से और रावण का वाढ भगवान श्री राम ने किया अब ऐसा ही कुछ गुजरात मे हो रहा है और नरेंद्र मोदी भी रावण की तरहा ही गुजरात मे राज कर रहे है तो उनका भी वध आने वाले  चुनाव मे करना ही चाहिए लोकशाही के रूप मे |"
     
               " ये विधान उनको बहुत महँगा पड़ा और उनको जनता मे से फेंकी गयी चप्पल का सामना करना पड़ा जिसके बाद वहाँ पर अफरातफरी का महोल बन गया था और जूतो की बारिश चालू हो गयी थी अमेरिकन गुजरातीओ के द्वारा मगर गौर करनेवाली बात ये है की आखिर काँग्रेस के नेता ने स्वीकार कर ही लिया की गुजरात का विकाश हुवा है जहां दूसरी तरफ इस समारोह के उदघाटन समारोह मे जब नरेंद्र मोदी ने गुजराती जनता को एक वीडियो द्वारा संबोथित किया तब उनका भाषण सुपर हिट रहा था उन्होने कुछ मुद्दे उठाए थे वो भी गौर करने लायक ही है |"

  * आइये देखते है नरेंद्र मोदी ने क्या कहा था उस समारोह मे
श्री नरेंद्र मोदी

* गुजरात के भूतकाल को आप देखेंगे तो नजर आएगा की गुजरात को भूतकाल के शाशको ने तबाही की ओर ही धकेला था मगर वर्तमान सरकार ने "शाशक भाव"  से नहीं " सेवक भाव"  से किया है गुजरात का विकाश "

* सुबह मे 5:30 बजे "गांधीनगर" से वीडियो कोन्फ़रंस द्वारा नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुवे कहा की गुजरात के विकाश की जब बात पूरा विश्व कर रहा है तब हमने सेवक भाव से किया करी सार्थक हुवा नजर आ रहा है |

* गुजरात का विकाश जिन लोगो को अच्छा नहीं लग रहा है वो लोग वो पक्ष ऐसा प्रचार कर रहे है की "गुजरात पहले से ही विकसित था" आगे जाकर उन्होने कहा की "तो सवाल ये भी उठते है की इस से पहले कभी गुजरात के विकाश के चर्चे पूरे विश्व मे क्यू नहीं हुवे ? और अगर विकाश शील ही था गुजरात तो फिर क्यू गुजरात मे "इंदुलाल याग्नीक जी को महा गुजरात आंदोलन करना पड़ा ? जिस आंदोलन ने पूरे भारत को विचलित कर दिया था जिस आंदोलन से पूरे देश को एक नया रास्ता मिला था |"

* अगर गुजरात पहले से ही विकसित था तो गुजरात मे " नव निर्माण आंदोलन" क्यू हुवा ? क्यू भ्रस्ट शासको के खिलाफ हुवा ये आंदोलन ?

* दिल्ली मे बैठी वर्तमान काँग्रेस सरकार ने जब दुनिया 21 वी सदी मे प्रवेश कर रही है तब विकाश के प्लेन को "टेक ऑफ" कर दिया है उसे गिरा दिया है |

* जातिवाद के राजकारण से उपर उठकर गुजरात के विकास का समर्थन करने का आव्हान मोदी ने किया
अहेम बात ये है :
           " मोदी जी ने कहा था की " देश की आज़ादी के बाद काँग्रेस देश की शासक बन गयी थी और उनका "परिवार वाद" और उनके प्रति "परिवार भक्ति" से देश को काफी नुकसान हुवा है और आज़ादी के लिए जान कुर्बान करनेवालों का इतिहास काँग्रेस की सरकार ने भुला दिया है |"

                                   " काँग्रेस के क़दावर नेता शक्तिसिंह को जनता का मिजाज पता चल गया है की झूठ बोलने पर या अफवाए फैलाने पर गुजरात मे रहनेवाले गुजराती ही नहीं बल्कि अमेरिका मे रहनेवाले गुजराती भी क्या सजा देते है मगर ये सब मामले मे एक बात का स्वीकार करना पड़ेगा जिस बात का स्वीकार शक्ति सिंह ने भी किया है वो है की आज तक काँग्रेस कहे रही थी की गुजरात की प्रगति नहीं हुई है विकास नहीं हुवा है मगर आज काँग्रेस के ही नेता और विधानसभा के विरोध पक्ष के नेता शक्ति सिंह ने ही कबुल किया है की गुजरात का विकास मोदी के नेतृत्व मे हुवा है |"

                           " अमेरिका मे बने इस बनाव को अगर आगामी गुजरात चुनाव से जोड़ा जाए तो यकीनन ही काँग्रेस के लिए मुसीबत के दिन आनेवाले है क्यू की झूठ की बुनियाद पर खड़ा है काँग्रेस का महेल और सामना है गुजरात की बहादुर जनता से | "
ये घटना का वीडियो अगर आपको देखना है तो यहाँ जाए और देखे 
आखिर क्या हुवा था  ?  वीडियो के लिए क्लिक करे यहाँ


ये पोस्ट आप " तेज़ न्यूस चेनल "के ब्लॉग मे भी पढ़ सकते है 

इस ब्लॉग मे पढ़ने लायक और भी है
काँग्रेस का झूठ : मोदी का तमाचा

::::
:::
:::
::
:

19 comments:

  1. क्या कहने!!... हर सूचना मन में मोदी के प्रति और आस्था बढ़ाती है.

    ReplyDelete
    Replies
    1. प्रतुल जी सही कहा मोदी जी का हर अलफाज उनके प्रति आस्था को बढ़ाता है

      Delete
    2. MUBARAK KO MR. PRATUL VASHIST.. AK HATTARE / AATANKVADI KI TARIFF KARNE KE LIYE.. KITNA BEEKH LETE HO MODI SE..

      Delete
    3. SACCHAI ? ACCHA JHUTH BOL LETE HAI.. AGRA KE HOSPITAL ME ELAJ KARAO BHAI..

      Delete
    4. देवेंदर जी वीडियो नहीं देखा क्या ? पहले ये बता तुझे कितने मिले ऐसी कमेन्ट करने के ? वीडियो देख पहले और अगर और भी सबूत चाहिए तो अखबार मे आई खबर की तस्वीर भी दु
      इलाज तो तू करवा अपने दिमाग का डरपोक खुद की तस्वीर भी नहीं लगा रखी है अपनी प्रोफाइल मे पहले सामने आ और अपनी तस्वीर लगा और चाहिए तो अखबार मे आई खबर और वीडियो एक बार अपनी नजारो से देख ले

      Delete
  2. झूठ बोले जूते खाए - मन न भरा हो तो और खिलाएं :)

    ReplyDelete
    Replies
    1. मन तो नहीं भरा है थोड़े ओर फटे हुवे जूतो की जरूरत पड़ेगी :)

      Delete
  3. दीगी पिग्गी को भी खिलाना चाहिए

    ReplyDelete
    Replies
    1. ये दोनों भी कतार मे है :)

      Delete
  4. It is said that, " If you bury The Truth deep in The Earth, then it not only comes out with a great Explosion but destroys every thing around it.

    ReplyDelete
    Replies
    1. सच कहा आपने जब शहनशीलता का बांध टूटता है तो तबाही ही आती है

      Delete
  5. मोदी जी के कुशल नेत्र्तव और गुजरात की जनता के हिम्मत और होसले ने भारत के युवा हिन्दू को एक नयी सोच और उर्जा दी है,,,भारत का हिन्दू समाज तो जैसे प्राण विहीन हो चूका था,,राम जन्म भूमि से जिस क्रांति की शुरुआत हुई थी,,जिस में 52 कार सेवकों ने गोधरा में अपना जीवन का बलिदान देकर इस ज्वाला को और प्रचंड किया,,और देश के युवा हिन्दू को यह सोचने पर बिवश होना पड़ा कि हमारे पूर्वजों ने हर विपत्ति के समय निह्थे होने पर भी दुश्मन का मुकाबला किया,,चाहे वह लोग वीर गति को प्राप्त हुए,,हम उन वीरों कि सन्तान हैं तो क्या हम नपुंसक हो चुके हैं ? क्या हमारी नसों में खून ही नहीं ? क्यों हम इतने कायर हैं ? कहाँ है हमारा आत्म सम्मान ? कोन जगायेगा हिन्दू समाज के आत्म बल और आत्म सम्मान को ? केवल मोदी जी का कुशल नेत्र्तव और प्रखर व्यक्तित्व,,कुशल मार्ग दर्शन ही हिन्दू समाज को नपुंसकता से मुक्ति दिला सकता है,,मोदी जी को जय श्री राम !!! जय श्री राम !! जय जय श्री राम !!

    ReplyDelete
    Replies
    1. राणा केदार जी आपकी बात से सहेमत हु तो आओ करे समर्थन मोदी जी को

      Delete
  6. उत्कृष्ट प्रस्तुति बुधवार के चर्चा मंच पर ।।

    ReplyDelete
    Replies
    1. रविकर साहब आपका तहे दिल से शुक्रिया

      Delete
  7. अगर गुजरात पहले से ही विकसित था तो कांग्रेस शासित अन्य राज्य क्यूं पिछड रहे हैं । भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेसियों को मोदी के खिलाफ सिवा गुजरात दंगों के कोई मुद्दा नही मिलता और िस समय भी वह इंदिरा गांधी के बाद सिखसमुदाय के खिलाफ हुआ हिंसाचार भूल जाते हैं । यह भी कि गोधरा कांड की ऩिंदा भी करनी चाहिये जिसमे 56 बेकसूर कर-सेवकों को जिंदा जला दिया गया था ।

    ReplyDelete
    Replies
    1. आशा जी कॉंग्रेस तो लीला करती है और बाकी जो करते है वे गुनाह करते है

      Delete
  8. Devendra jaise dalalon ki vajha se hi aaj desh ka ye haal hai. Yadi inka bas chale to ye apni sister aur beti ki bhi dalali le len.

    Jai Hind
    Jai Modi

    http://jhindu.blogspot.in/2012/07/blog-post.html

    ReplyDelete
    Replies
    1. देवेंदर ने सायद बिना वीडियो देखे ही ये कमेन्ट भी दी हो और अगर देखकर दी हा कमेन्ट तो भारत का सबसे बड़ा अंधा देवेंदर ही है जिसके सामने सच्चाई दिख रही है फिर भी आंखे बंध कर के बैठा है

      Delete

Stop Terrorism and be a human

Note: Only a member of this blog may post a comment.