:

Tuesday, September 18, 2012

मोदी का जलवा 95 % काँग्रेस होगी साफ :गुजरात जनमत

                 " मोदी का जलवा छाया है चारो तरफ ,मोदी जी का जलवा और गुजरात के लोगो के दिल मे रहा मोदी जी के प्रति रहा अटूट विश्वास आज फिर से एक बार दिखाई दिया याने गुजरात के 95 % लोगो ने मोदी जी के नेतृत्व मे विश्वास जताया है |"

                  " गुजरात लीजेंड" के ओपिनियन पोल मे पूछे गए सवालो से ये बात साफ होती है की 95 % लोग नरेंद्र मोदी जी के द्वारा हुवे गुजरात के विकास से संतुस्ट है और मोदी जी के साथ है और सबसे बड़ी बात ये है की सिर्फ विकास के ही प्रश्न नहीं पूछे गए थे इसमे मगर समाज मे घटित हर वो बात जिस बात मे नरेंद्र मोदी ने सहयोग दिया हो या नहीं दिया हो, बहुत सारे सवाल थे मगर जनता ने 95 % मोदी जी मे विश्वास दिलाया | "

                   " लगातार 5 साल से ये पोल चालू था तो सोचिए कितनी महेनत की होगी और जनता के दिल मे क्या चल रहा है उसे जानने की कोशिश की होगी ? इस पोल से ये बात साफ होती है की जनता झूठे वादे और भ्रष्टाचार को अब खत्म करना ही चाहती है और सच्चे विकास को ही महत्व देना चाहती है जो 95 % मे साफ दिखाई दे रहा है याने ये बात साफ है की बची हुई काँग्रेस का गुजरात से 95 % सफाया तय है  | "

देखो गुजरात :

साबरमती रिवर फ्रंट :



दुनिया की सबसे बड़ी प्रतिमा :
                                             " जब केंद्र की काँग्रेस सरकार "सरदार वल्लभभाई पटेल" को भूल रही है तब गुजरात मे नरेंद्र मोदी ने "सरदार वल्लभभाई पटेल" की दुनिया की सबसे विशाल प्रतिमा बनाने का तय किया जिसका काम भी चालू हो गया है जो 3 किलोमीटर दूर से भी आपको दिखाई देगी पेपर वर्क सम्पूर्ण हो चुका है और जगह पर काम चालू करने की तैयारीया चालू है और जैसा की सभी जानते है मोदी जी ने गुजरात की जनता को जीतने भी वादे किए है सभी सम्पूर्ण किए है तो ये भी प्रतिमा बनेगी ही ...इस बात मे कोई संदेह नहीं है |"



एशिया का सबसे बड़ा सोलार प्लांट :


रेगिस्तान कच्छ का बदलाव तो पूरी दुनिया ने देखा है

बिजली : गाँव हो शहर 24 घंटे रहेती है बिजली जहां ऐसा है गुजरात ,

             रोजगार की कमी नहीं ऐसा है गुजरात ,

             जहां कोई आतंकी हमले का भय नहीं ऐसा है गुजरात

                   " तो भला क्यू नहीं चाहेगा हर दिल गुजरात का "श्री नरेंद्र मोदी" जी को ? जो भी कहते है नरेंद्र मोदी खराब है वो जरा आज से 10 साल पहले गुजरात क्या था वो सरकारी आंकड़े देख ले और गुजरात के छोटे छोटे गाँव वालों से पूछ ले पता चल जाएगा उन्हे भी की मोदी जी क्या है ? आज छोटे से छोटे गाँव मे भी अच्छी स्कूल है जहां कम्पुटर भी दिये है और बच्चो को अच्छी सिक्षा भी मिल रही है | "

                   " याद रहे श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व मे ही गुजरात ने देश को " गौ हत्या विरोधी कानून दिया है " ....और कॉंग्रेस ने देश को गौ मांस की फेक्टरी दे रहा है अगर यकीन ना आए तो " कपिल सिंबल की पत्नी के नाम पर रही " अरिहंत एक्सपोर्ट " को ही लीजिये ...ऐसा ही है तब तो चाहती है गुजरात की जनता मोदी जी को और हर तरफ दिखाई देता है एक ही जलवा .........मोदी ......मोदी .....मोदी | "

                  " जनता से जब इस पोल के बारे मे पूछा की आप इस पोल से सहेमत हो और अगर सहेमत हो तो क्यू ? तो जनता ने भी काफी रोचक जवाब दिये "
जनता ने क्या कहा काँग्रेस के बारे मे 
* सिर्फ वादे करती है काँग्रेस
* महेंगाइ मिटाने की जगह महेंगाइ बढ़ा दी
*  भ्रष्टाचार की नदिया बहा दी
*  कानून का गलत इस्तेमाल कर रही है काँग्रेस
* अपने मंत्रियो के पाप छुपा रही है काँग्रेस
* घर देने का वादा भी "दिल्ली की शीला दीक्षित "के वादे जैसा ही है
* 3000 का आकाश टेबलेट नहीं दे पायी काँग्रेस और बात करती है कंप्यूटर देने की
* गरीबो की बात और उनका दर्द नहीं समजती है काँग्रेस

बहुत कुछ कहे रही है जनता ,और सायद यही बात है की काँग्रेस अपनी लोकप्रियता गवा रही है

 ये वीडियो जरूर देखिएगा


::::

:::

::

3 comments:

  1. all india wants narendra modi.....

    ReplyDelete
  2. He should be our prime minister. Congress don't have balls to do any for country. They are just bloody glorified pimp of US and ITALY.

    ReplyDelete
  3. मनोज भाई अमेरिका ने अपने 95 पन्ने के रिपोर्ट मे फिलहाल ही नरेंद्र मोदी के तारीफ के पूल बांधे है अब तो अमेरिका भी कहने लगा है की मोदी इस बेस्ट पूरा रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहाँ जाए

    http://hindi.ibtl.in/news/international/1248/article.ibtl

    ReplyDelete

आओ रायता फैलाते है

Note: Only a member of this blog may post a comment.