:

Tuesday, October 4, 2011

"नरेन्द्र मोदी बेकार है चोर है |"


" आखिर क्यों है नरेन्द्र मोदी ख़राब इंसान ? .. क्या गुनाह है कांग्रेस का ? ये वही कांग्रेस है और वही गाँधी परिवार है जिस परिवार ने इस देश के लिए अपनी जान दी है, देश भक्ति से भरी अगर कोई पार्टी है तो सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस ही है बाकि सब पार्टी चोर पार्टी है ..एक ही पार्टी देश को अच्छी तरह से अपाहिज बना कर बैसाखी दे सकती है और चला सकती है.... ख़बरदार अगर किसी ने इस पार्टी को चोर कहा है तो | "

" गुजरात को रेगिस्तान के रूप में सब जानते थे और कहते थे की यहाँ तो सिर्फ रेत ही है और गुजराती और गुजरात को मजाक बना कर रख दिया था कोई जानता नहीं था गुजरात को, क्यों की यहाँ पर कांग्रेस का राज था उस पार्टी का जिसे सिर्फ लुटना आता है और गरीबों को भी २६ रुपये में आमिर बनाना आता है वो भी कागज पर क्यों की भैया अगर हम वाकई में आमिर हो गए तो इस पार्टी को वोट कौन देगा ? .. और कितने आराम से लुट रहे है ये तो देखो ..कांग्रेस की लीला भी अपरम्पार है दोस्त | "

" वही रेगिस्तान गुजरात में आज विश्व भर के सभी उद्योगपति अपनी फेक्टरी लगाना चाहते है सायद वो भी पागल ही है फिर चाहे अपने रतन टाटा , रिलायंस ,फोर्डवाले बाबु ,हेलिकोप्टर की फेक्ट्री लगानेवाले.. ऐसे तो कही उद्योगपति है सायद ये सब पागल है इनके दिमाग का इलाज करवाना पड़ेगा क्यों की ये गुजरात में रहे है जिस गुजरात की तरक्की सायद कांग्रेस देख नहीं सकती है ..आज पुरे भारत में सबसे ज्यादा टेक्स भी तो गुजरात से आता है और ये सब उस पागल " नरेन्द्र मोदी" की वजह से ही हुवा है वर्ना आज भी बंजर ही रहेता गुजरात क्यों ? ..और कांग्रेस भी यही चाहती है की सब बंजर रहे ताकि उनकी वोट बैंक सलामत रहे | "

" नरेन्द्र मोदी " एक ऐसा पागल है जो तरक्की पर ले जा सकता है और उसने करके भी दिखाया सिर्फ १० साल में ..इस पागल को पता नहीं है की कांग्रेस पिछले ६५ साल से नहीं कर सकी उसने १० साल में कर दिखाया है और गुजरात में रात को बहेन ,बेटी भी सलामत घूम फिर सकती है ..भाई आखिर बहेन बेटी रात को भी घुमे आज़ादी से बिना डर के ये क्या अच्छी बात है ? ...कांग्रेस ने तो डर के साथ जीना सिखाया है भाई ...ये नरेन्द्र मोदी भी ना सब गलत कर रहा है ...अब क्या बताये दोस्त क्या कोई कांग्रेस का मुकाबला कर सकता है ..नरेन्द्र मोदी को पता नहीं है की कांग्रेस के शाशन में हुल्लड़ होते है तो उसे दंगा नहीं कहते है फिर चाहे कांग्रेस के शाशन के वक़्त देश में १३ जगह पर ही क्यों ना हुवे हो दंगे ...अरे एक दंगा तो ताज़ा ही है " राजस्थान " मगर उसे दंगा नहीं कहा जाता ..क्यों की वहां देश भक्त कांग्रेस का शाशन है | '

" नरेन्द्र मोदी की इतनी मजाल की उसने गुजरात को सबसे आगे ला कर खड़ा कर दिया ? और नरेन्द्र मोदी कुछ भी बोले तो गुनाह है ये नरेन्द्र मोदी को कोई बताओ ..कांग्रेस के खिलाफ चाहे कितने भी आरोप हो और सबूत हो की ये सरकार " भ्रस्ताचारी" है और सोनिया गाँधी के निजी दौरे पर करोड़ों रुपये खर्च कर रही है और विदेशों में पड़े "काले धन " की सूचि में अव्वल हो और स्वित्ज़र्लेंद की पत्रिका चाहे " राजीव गाँधी " की तस्वीर के साथ क्यों ना ये कहे की इनके इतने रुपये यहाँ स्विस बैंक में जमा है ...फिर भी कांग्रेस ईमानदार और प्रमाणिक ही है ..क्यों की क्या चोर कभी कहेता है की मै चोर हु ? ...|"

" नरेन्द्र मोदी तो सटिया गया है ..जिस पर एक भूत सवार है की बस तरक्की करो ..अरे पिछले ६५ साल से कांग्रेस ने बनाया अधोगति ,भूख,भ्रस्ताचार ,और डर का नियम क्यों तोड़ रहे हो नरेन्द्र मोदी ..तुम्हारा दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा है क्या जो तरक्की पर तरक्की कर रहे हो ...? रेगिस्तान से भरे कच्छ को ..पवन चक्की से भर दिया है ..और फेक्टरियाँ क्यों खुलवा रहे हो ..भाई रेगिस्तान को रेगिस्तान ही रहने दो ..कांग्रेस को अच्छा नहीं लगता है ये सब और हाँ आपके साथ साथ गुजरात की जनता का भी चेकअप करवा लेना वो भी आपको बार बार भरी बहुमति से चुनाव जीत कर देती है जो |"

" सुभाष चन्द्र बोसे , भगत सिंह ,सरदार पटेल , चन्द्र शेखर आज़ाद ये सब थोड़े ही देश भक्त थे ...अरे देश भक्त तो सिर्फ कांग्रेस का गाँधी परिवार ही है ..हर जगह गाँधी परिवार के पुतले तुम देख सकते हो ..मगर बहुत ही थोड़ी जगह है जहाँ भगत सिंह को देख सकते है ,नेताजी को देख सकते है ..मगर बोफोर्स घोटाले करनेवाले के पुतले जरूर देख सकते है ..भाई ये कांग्रेस है जो तरक्की करनेवाले और सच्ची सेवा करनेवाले का पुतला नहीं बनाती है मगर देशवासीयों को लुट कर स्विस बैंक में अपना अकाउंट जो मजबूत कर सकते है उसका पुतला बनाती है ..क्या बात है ..भाई ?

" कपिल सिम्बल , दिग्विजय ,चिदंबरम ,प्रणब ,राजा, कलमाड़ी ,कनिमोजी ..ऐसे धुरंधारोँ से भरी कांग्रेस पार्टी देश को चला सकती है अब आप खुद ही देख लो कितने होनहार है ये सब ये लिस्ट तो लम्बी है अगर पूरी लिखूंगा तो जगह कम पड़ेगी और इन प्रमाणिक धुरंधारोँ के सामने टकराने चला है "नरेन्द्र मोदी "..सरफिरा है नरेन्द्र, क्यों ? इन सब के जैसी प्रमाणिकता नरेन्द्र मोदी में नहीं है फिर भी टकराव ..इसे अब कौन समजाये की नरेन्द्र मोदी तेरी हर बात गलत है कांग्रेस की नजर से क्यों की कांग्रेस करे वो लीला होती है और तू करे वो गुनाह ..कांग्रेस कालाधन वापस लाओ कहनेवालों पर लाठिया चला सकती है मगर मोदी किसी पुलिशवाले को गिरफ्तार करे वो सत्ता का दुरुपयोग साबित हो जाता है ...कमाल है |"

" देश को खुल्ले आम लूटना , बेगुनाह पर लाठियां चलाना ,झूठे वादे करना ,आतंकी को बचाना ,तरक्की के सिर्फ सपने ही दिखाना ,तेलंगाना कहके आन्ध्र प्रदेश की प्रगति को रोकना ,महारास्त्र में बिजली भी ठीक से नहीं देना ,महारास्ट्र में सबसे ज्यादा किशान की आत्महत्या भले ही हो ,कोमनवेल्थ , जी ,बोफोर्स और पूरी बरक्षारी घोटाले की ख़त्म करना ,सी बी आई का गलत इस्तेमाल करना , महेंगाई बढ़ाना ...क्या ये सब नरेन्द्र मोदी को आता है ...ये सिर्फ और सिर्फ ..प्रमाणिक ,देश भक्त और देश की भलाई चाहनेवाली कांग्रेस ही कर सकती है ..नरेन्द्र मोदी को क्या आता है ..रेगिस्तान गुजरात को विश्व में मशहूर करके तरक्की की राह दिखाना ...और गुजरात में बहु बेटियों को सलामती देना ..अरे ये सब काम से देखो कांग्रेस के काम कितने महत्व पूर्ण है ...जिसमे तरक्की तो होती है ..मगर किसकी ? ...स्विस बैंक में रहे अकाउंट वालों की और तरक्की होती है भारत में गरीबों की और ये काम पूरी लगन और निष्ठां से पिछले ६५ साल से कांग्रेस करती रही है क्या ये कम है कितना मुश्किल काम होता है लोगों को गुमराह करना ,चुसना ,गरीबी बढ़ाना ,महेंगाई बढ़ाना भाई ये सब करने के लिए दिमाग चाहिए जो नरेन्द्र मोदी के पास नहीं है |"

" नरेन्द्र भाई बेकार की प्रगति करना छोड़ो और कांग्रेस की तरह मजबूत प्रगति करना सीखो ताकि दिग्विजय और बहुत सारे कांग्रेस के नेताओं को तसल्ली मिले ..कुछ सीखो कांग्रेस से की तरक्की किसे कहते है भाई कांग्रेस ना ही आतंकी हमले रोक सकती है और ना ही आतंकी को फांसी दे सकती है देखो कैसे दामाद बनाकर बिठाया है " कसाब "को और तुम फालतू में किसी आतंकी का एनकाउंटर करते हो तुम्हे पता है एक आतंकी के मरने से कांग्रेस को कितनी तकलीफ होती है भाई आतंकी मरना नहीं चाहिए फिर चाहे जितने भी मासूम देशवासी क्यों मरे और तुम तो उल्टा कर रहे हो आतंकी को मारकर देशवासियों को जो बचा रहे हो फिर भी कांग्रेस की नजर में तुम ही गुनेहगार हो फिर चाहे कांग्रेस की सरकार ने ही उन आतंकी को मोस्ट वांटेड घोषित क्यों ना किया हो ? ..तुम हर वक़्त कांग्रेस का बना बनाया खेल मत बिगाड़ो एक तो बोलते कम हो और जब भी बोलते हो तो पता है ..कांग्रेस को कितनी तकलीफ होती है और कितनी तकलीफ देश भक्त परिवार को होती है..तुम मौन व्रत ले लो ,जनता तो तुम्हारे साथ ही है |"


"लोकायुक्त का गलत इस्तेमाल करना और कमला जी जैसे भ्रस्ट इंसान को लोकायुक्त बनाना भी कांग्रेस से सिख लो ..फिर चाहे कोर्ट में कांग्रेस की बोलती बंध क्यों ना हो मगर गलत आयुक्ति तो की उन्होंने ..बोफोर्स घोटाले के आरोपी के जन दिन पर अबजोँ रुपयों का सरकारी धन बर्बाद करना ये सही है मगर तुम्हारी सदभावना पर करोड़ों का धन कहाँ से आया भाई ..ये भी कांग्रेस से सीखो की देश को लुटनेवाले पर देश का धन बिगाड़ना ,खर्च करना अपराध नहीं है ये बात अच्छी तरह से समज लो कसाब पर जो धन खर्च हो रहा है उसकी परवाह सरकार नहीं है ,अफज़ल पर खर्च हो रहे धन की परवाह सरकार को नहीं है मगर तुम्हारे सदभावना पर खर्चा ..इस की परवाह है सरकार को | "

" पहले कांग्रेस की सरकार की तरह लुटना सीखो ...१३+ जगह पर उनकी सरकार होते हुवे भी कौमी दंगे हुवे फिर भी कोई जगह उनका नाम नहीं है ये करना सीखो ,महेंगाई बढ़ाना सीखो ..तरक्की के पीछे दौड़ो मगर स्विस बैंक के अकाउंट की तरक्की के पीछे दौड़ो ..जनता और राज्य की तरक्की के पीछे मत दौड़ो भाई ..कांग्रेस बुरा मान जाएगी .....और कहेगी की " नरेन्द्र मोदी बेकार है चोर है |"


27 comments:

  1. हमे तो इन सब बातों का पता ही नहीं था? हम तो वो ही जानते थे जो आज की मीडिया बताती थी?

    ReplyDelete
  2. नरेन्द्र मोदी जी के बारे में मैं भला क्या कहूँ? अखबार में पढ़ती हूँ और मेगाज़िन में जो आता है उसीसे ज्ञान प्राप्त होता है!

    ReplyDelete
  3. wo to pura desh janta hai, congresh choro ki parti hai ,aur swiss bank me gandhi priwar bharat ko lut kr bhra ha.... narendra modi ji ne desh ka nam roshan kiya hai

    ReplyDelete
  4. NICE.
    --
    Happy Dushara.
    VIJAYA-DASHMI KEE SHUBHKAMNAYEN.
    --
    MOBILE SE TIPPANI DE RAHA HU.
    ISLIYE ROMAN ME COMMENT DE RAHA HU.
    Net nahi chal raha hai.

    ReplyDelete
  5. Narendra Modi has done a Good job in Gujarat now is the time he should openly support Anna Hajaare and his anti corruption movement.He should ensure that Gujarat should become No. 1 in Anti corruption.
    Progress& Development with corruption is no progress, it will remain fragile, temporary and hollow

    ReplyDelete
  6. ravi prkash sir ,i agree with you

    ReplyDelete
  7. aadarniy shashtriji , aapko bhi tahe dil se mubarak

    ReplyDelete
  8. देखा जाये तो नरेन्द्र मोदी की तुलना में कांग्रेस में कोई नेता नहीं है.सोनिया /प्रियंका और राहुल तो कदापि नहीं हो सकते.बाकि तो सब चाटुकार है इसलिए इनकी तो चर्चा करना भी मूर्खता होगी.परन्तु ये हमारा और हमारे देश का दुर्भाग्य है की योग्य लोगो का फायदा हम नहीं उठा सक रहे है .

    ReplyDelete
  9. आज का सबसे बड़ा खुलासा अगर कांग्रेस / खान्ग्रेस रुपी राक्षस को भारत में से ख़तम करना चाहते हो तो आप को एक बहुत बढ़िया बात बताने जा रहा हूँ ! आप सभी ने एक राक्षस की कहानी सुनी होगी जिसे कोई नहीं मार पाता था और उस राक्षस की जान एक तोते / पक्षी में बस्ती थी बिलकुल वैसे ही कांग्रेस की जान भी कुछ राष्ट्रद्रोही /गद्दार /आतंकवादी / देश के दुश्मन / भ्रष्ट सरकार दामादों में बस्ती है !

    ये तीन गद्दार हैं वो हरामखोर जिसमे पूरी कांग्रेस पार्टी की जान बस्ती है !


    1. अफजल गुरु - संसद हमले का आरोपी अगर इसको भारत की भ्रष्ट सरकार फांसी दे दे तो कांग्रेस का वोट बैंक गिर जाए और कुछ नहीं पता अफसल के साथी कांग्रेस के ऊपर ही बोम्ब फोड़ दें !

    2. अजमल कसाब - मुंबई हमले का आरोपी और सेकड़ों बेगुनाह भारतीय लोगों को बड़ी बेदर्दी से मारने वाला आतंकवादी , ये भी कांग्रेस का एक बहुत बड़ा वोट बैंक है !


    3. रोबेर्ट वाड्रा/वढेरा/घदेड़ा - ये है भारत की की भ्रष्ट सरकार का लुटेरा दामाद आज कल ये इतना आमिर हो चूका है की अम्बानी ब्रोदर्स की बराबरी पर पहुँच गया है आप सोच सकते हैं की एक आम इंसान सोनिया की लड़की प्रियंका से शादी करने के बाद इतना आमिर हो कैसे गया ? ये सोचने का कम समझने का ज्यादा विषय है ! शादी के बाद लगातार इनके परिवार में सबकी मौत होती चली गई भाई मर गया , बहिन मर गई , पिताजी ने भी आत्मा हत्या कर ली और बहुत कुछ पर किसी भी हत्या की कोई जांच नहीं ! हाँ हम इनकी जानकारी इसलिए डाल रहे हैं क्योंकि भारत में आप ने राष्ट्रीय पशु सुना होगा , पक्षी सुना होगा हम आप को आज राष्ट्रीय दामाद दिखा रहे हैं रोबेर्ट घदेड़ा नंबर एक का लुटेरा !

    इस सरकारी दामाद का नाम जैसे ही 2 जी घोटाले में आया तभी सरकार में सभी मीडिया वालों को कह दिया की राष्ट्रीय दामाद बदनाम न होने पाए ! और सबसे बड़ा खुलासा है नीचे के लिंकों में हमने इस हरामखोर की सारी जानकारी डाल रखी है नीचे वाले लिंक्स में इस सरकारी दामाद की किसी भी एअरपोर्ट पर कोई चेक्किंग नहीं होती है और सभी एअरपोर्ट पर इस हरामी का नाम लिखा हुआ है बिना किसी पद के आप जरुर देखें नीचे के लिंक ! आशा करता हूँ की आप सभी जानकारियों को देखने के बाद सख्त से सख्त प्रतिक्रिया दोगे और अगर ये तीन दामाद ख़तम हो जायें तो आप समझिये कांग्रेस ख़तम हो गई और अगर कांग्रेस ख़तम हो गई तो समझिये भारत बच गया इन काले अंग्रेजों से / आतंकवाद से / भ्रष्टाचार से / बेरोजगारी से / भुखमरी से / दरिद्रता से / बलात्कार से / अपराध से अगर आप अपने भारत को इन सब बुराइयों से दूर देखना चाहते होतो आप जल्द से जल्द सख्त से सख्त कर्येवाही करें और ये सूचना जन जन तक पहुचाने का कष्ट करें !

    वन्देमातरम भारत माता की जय हो !https://www.facebook.com/photo.php?fbid=167871436625436&set=a.164288560317057.42489.100002077417043&type=1&theater

    ReplyDelete
  10. आपकी विपरीत लाक्षणिक शैली ने दिल जीत लिया.... इस शानदार व्यंग्य के पीछे छिपी भावना को नमन.

    ReplyDelete
  11. रामेश्वर आर्य जी के जागृति सन्देश से भी 'निश्चिन्त बंद आँखें' खुल जाएँगी... साधुवाद उनकी साझेदारी को...

    ReplyDelete
  12. pyare bhai tulsi ji............aapke haath choomne ka man karta hai

    jai hind !

    ReplyDelete
  13. pyare bhai tulsi ji............aapke haath choomne ka man karta hai

    jai hind !

    ReplyDelete
  14. albela ji ..haath to mai aapke chumkar aapko naman karna chahta hu ..mai ye sab aap hi ke pass se sikha hu ...aashirwad banaye rakhe

    ReplyDelete
  15. rameshwar arya ji aapki har baat se mai sahemat hu bahut hi umda kaha hai aapne ..aankh khol de aisi baat kahi hai aapne

    ReplyDelete
  16. tahe dil se sukriya "PRATUL " sir

    ReplyDelete
  17. सही कहा क्यूं कर रहे हैं लोग नरेन्द्र मोदी जी की वाह वाह कॉंग्रेस की करनी चाहिये (!!!!!).

    ReplyDelete
  18. asha joglekar ji ,aapko sayad mera vyang samja nahi aaya hai ..thik se padhiye ye congress par prahar hai :)

    ReplyDelete
  19. बहुत अच्छा लेख एक अच्छी जानकारी बहुत -बहुत बधाई.
    नरेन्द्र मोदी हमारे आदर्श है भारतीय नवजवानों में जन फुकने में सक्षम है भारत के प्रधानमंत्री के सर्व श्रेष्ठ योग्य है.

    ReplyDelete
  20. hame sab logo ko ek sath shapath lena hoga aur aj abhi isi wakt shapath lo ki ane wale chunav me is haramkhor aur bhrusht sarkar ko khatam karenge hamesha ke liye. logo ke juban aur dilo dimag se is congress ka namonishan mit jana chahiye. mai ye blog padhane walo sare mere dosto se request karta hu ki ab kar dikhane ka samay aya hai. isliye ab jo bhi vot karega is harami congress ke khilaf karega. maine shapath li hai aur apse reuqest hai ki ap bhi shapath lijije aur bharat desh me ek nayi kranti laye. jai hind jai bharat, jai maharashtra.

    ReplyDelete
  21. जनजागरण जारी रहे... धन्यवाद!!!

    ReplyDelete
  22. sachin sir ..tahe dil se sukriya aur aapki har baat se mai sahemat bhi hu

    ReplyDelete
  23. Narendra Modi also praised as if it is less, alike leader Narendra Modi can not be born in this country, I am proud of my country's Narendra Modi

    ReplyDelete
  24. TULSHI BHAI AAPKA JAVAB NAHI AAKI KAHI HER BAT DIL KO CHU JATI HE AAPKO MERA SALAM

    ReplyDelete
  25. GABBAR - Kitne aadami the ?
    SAMBHA - Do, Sarkar..
    GABBAR - Woh do the aur tum char, Phir bhi tum log wapas aa gaye...
    Haramzado, Modi ka naam mitti main mila diya...
    Iskee sazaa milegi, jaroor milegee...

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human

Note: Only a member of this blog may post a comment.