:

Tuesday, October 30, 2012

फेसबूक पर गुंडे मवालियों का राज

* तो देश मे किसका राज है ?
               " फेसबूक पर कॉंग्रेस की पोल खोलकर ढ़ोल मत बजाओ " क्यू की कोंग्रेसी नेता ओर कोंग्रेसी बुद्धिजीवी कहते है की फेसबूक पर गुंडे मवालियों का राज है, अब फेसबूक पर राज है तो है मगर कोई कोंग्रेसी नेता ये बताएगा की देश पर किसका राज है ? "


* आप तो मवालियों के भी मवाली हो उसका क्या ?             
                " कॉंग्रेस का ऐसा माहोल बन गया है की हर कोंग्रेसी सुबह उठकर एक दूसरे को फोन करके पूछता होगा की भैया आज किसका घोटाला उजागर होगा ? ओर कान खोल के सुन लो कोंग्रेसी बुद्धिजीवों एवं कोंग्रेसी नेताओ, ऐसे लोगो की आरती नहीं उतारी जाती है जो रोज नए नए घोटाले देशवासियों को देता है कभी किसी आस्था स्थान को बदनाम करती है कॉंग्रेस तो कभी महिलाओ के बारे मे खराब भाषा का प्रयोग करती है कॉंग्रेस तब क्या कोंग्रेसी बुद्धिजीवों को उनकी भाषा मे गुंडा गर्दी या मवालीपन नहीं दिखाता है क्या ? क्या बीवी के बारे मे खराब बोलना कोंग्रेसी संस्कृति मे सन्मान जनक है क्या ? तब क्यू नहीं कहते है की कॉंग्रेस के नेता की जबान गंदी है ? तब कहाँ गए वो बुद्धिजीवी वर्ग जो कहेता है की फेसबूक पर लोग गंदी गाली लिखते है ? शुक्र करो की आज लोग सिर्फ फेसबूक की वॉल पर ही गाली दे रहे है ओर ऐसा दिन ना आए की वो गाली कोंग्रेसी नेता के गाल पर भी न चिपका दे लोग ...पहले अच्छे काम करो ओर फिर जनता की ओर से सन्मान की सोचो|"

* मुझे भी पड़ेंगे जूते
               " कोंग्रेसी नेता के द्वारा दिये गए पिछले 5 साल के बयान अगर मै यहाँ लिखुंगा न तो ये पोस्ट पढ़नेवाले मेरे अपने ही मुझे कमेन्ट मे कहेंगे की भैया भाषा पर काबू रखो यहाँ आपकी पोस्ट बहेने भी पढ़ती है इतने अच्छे ओर तंदूरस्त बयान दिये है आपकी कॉंग्रेस ने की मेरे यहाँ वो बयान लिखने पर मुझे भी जूते पड़ेंगे ... दरअसल कोंग्रेसी बुद्धिजीवियो पर कभी कभी दया आती है की इतनी खराब हालत कैसे हो गयी उनकी जो देश मे फैला "भ्रष्टाचार" ,"सीबीआई का दुरुपयोग " दिखाई नहीं देता है | "

* ये क्या था सब ?
               " कॉंग्रेस ने कभी भ्रष्टाचारी को सजा दिलवाई क्या ? नहीं ना ? 2 जी वाले को गोदी मे बिताया फिर से ,कोयले वाले के बचाव मे पूरी कॉंग्रेस हाजिर ,रोबर्ट के मामले मे भी यही हुवा ,ओर चिदम्बरम की आबरू सारे बाजार लीलाम ना हो इस लिए आपकी कॉंग्रेस ने पूरा ज़ोर लगा दिया ...हिम्मत है तो देशवासियों के सामने सच्चाई रखो क्यू की ये वही " केग " है जिस पर कॉंग्रेस ही नाज किया करती है, आज वही "केग" अचानक आपको झूठी कैसे लगने लगी ? "

* ढ़ोल बजता ही रहेगा
                   "ये ढ़ोल तो ऐसा ही बजता रहेगा फेसबूक पर ओर कॉंग्रेस की आबरू का जनाजा भी निकलता रहेगा फेसबूक पर क्यू की फेसबूक आज हर वो "आमआदमी" की आवाज़ बन चुका है जिसे कोंग्रेसी नेता ने दबाया है  अब जनता को "आम "बनाकर चूसना बंद करो वरना अब जनता के पास वही आम की गुटलिया बची है ओर वो गुटलिया है 125 करोड़ अगर एक एक गुटली मारेगी ना जनता तो आपके तो बारह बज जाएंगे ,100 दिन मे महेंगाइ कम हो जाएगी क्या खाक हुई महेंगाइ कम उल्टा 100 गुना बढ़ा दी | "
                    " अन्याय के खिलाफ जो भी बोले वो कॉंग्रेस की नजर से गुनहगार है तो फिर कॉंग्रेस कर रही है वो क्या न्याय है क्या ? ये तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे जैसा ताल हुवा भैया | "

* समज गए ना ? 
                        " ढ़ोल भी बजेगा ओर कॉंग्रेस का जनाजा भी निकलेगा ये जनाजा उन भ्रष्टाचारियो का होगा जो आम आदमी को चूस रहे है समजे क्या ? आइंदा फेसबूक पर उठनेवाली जनता की आवाज़ को गुंडे मवालियों की "राज "मत कहेना ओर अगर कहेना है तो पहले ये बताओ की देश पर राज किसका है ? "

शायद आपको ये भी पसंद आए : 

ये ढ़ोल भी अच्छा है

एक नजर यहाँ भी करिए 
भगत सिंह को शहीद मत कहो ATS आ जाएगी 

::::

:::

::

5 comments:

  1. जनता की याददाश्त बेहद कमजोर है..

    ReplyDelete
    Replies
    1. भारतीय नागरिक जी आपने बिलकुल सही कहा मगर अब यही कोशिश करनी चाहिए की जनता भूले नहीं

      Delete
  2. वाह बहुत खूब!
    हमारे देश के नेता बहुत मोटी चमड़ी वाले हैं!

    ReplyDelete

आओ रायता फैलाते है

Note: Only a member of this blog may post a comment.