:

Thursday, September 8, 2011

"सरकार ने विडियो पर लगाई पाबन्दी | "

* क्या भारत सरकार ने वाकई में इस विडियो को भारत में बंद कर दिया है ?
" सोनिया गाँधी और रॉबर्ट वढेरा के भ्रस्टाचार पर आधारित ये विडियो आखिर बंद क्यु किया गया ? ये तो शायद "कांग्रेस " सरकार या फिर यु टयुब " वाले ही बता सकेंगे मग़र जो भी हो आखिरकार ये विडियो पर पाबन्दी सिर्फ और सिर्फ "भारत "में ही आई है ,क्या भारत में "अन्ना हजारे" जी के जन लोकपाल आन्दोलन के साथ ये एक और नयी जंग की शुरुवात है या फिर कुछ और ...कही ऐसा तो नहीं है की अब कांग्रेस अपने खिलाफ उठानेवाली हर आवाज़ को दबाना चाहती है ? "

" फिर चाहे कांग्रेस के खिलाफ उठानेवाली आवाज़ कोई इंसान की हो या फिर ऐसे विडियो के जरिये कोई उठा रहा हो ..आखिर ये विडियो बंद क्यु करना पड़ा इस के साथ ही ये बात भी सरकार का ये कदम साबित करता है की अब " इन्टरनेट " को भी अपनी गिरफ्त में ले रही है कांग्रेस ...अब भ्रस्टाचार की ये लड़ाई जब रामलीला मैदान से " इन्टरनेट "तक पहुँच ही गई है तब कांग्रेस का ये एक और प्रयाश है की अपने खिलाफ उठानेवाली हर आवाज़ को वो दफ़न कर सके |"

" अगर कांग्रेस का ऐसा ही हिटलर जैसा रवैया रहा तो वो दिन दूर नहीं है की भारत में भी "मिश्त्र " जैसी क्रांति की शुरुवात हो ..... आप भी इस लिंक पर क्लिक करके देख ले उसमे साफ़ साफ़ लिखा हुवा है की ये विडियो भारत में देख नहीं सकते है और ये विडियो पर भारत सरकार ने रोक लगाई है | "


ये रही लिंक :

· Why Youtube Banned this Video in India .??? - YouTube

**** Banned Video **** **** Banned Video **** This Video on Sonia Gandhi's Corruption Blocked by Indian Govt..!!!! Robert Vadra 'Gandhi' : How Sonia Gandhi's...

www.youtube.com/watch?v=XStbVLNj2ng

6 comments:

  1. आदरणीय सर, मैंने यह वीडियो देखा है| ये वही वीडियो है न जिसमे सुदर्शन टीवी ने यह खुलासा किया है की भारत के सभी हवाई अड्डों पर रॉबर्ट वढेरा की कोई जांच नही हो सकती?
    सच में अब देश में मिस्र जैसी क्रांती जरुर होगी|

    एक भयंकर सूचना यहाँ अवश्य देखें|
    http://www.diwasgaur.com/2011/09/blog-post_09.html

    ReplyDelete
  2. यह विडियो हमारे यहां चल रहा हे, शायद भारत मे बंद कर दिया होगा... बहुत बुरा हुआ.

    ReplyDelete
  3. भाटिया साहब आप इसे डाउन लोड करके रख ले क्या पता कब आपके वहाँ भी बन्द कर दिया जाए ! और जरुरत पढ़ने पर आप हमें सी डी बनाकर भेज सकें !
    संजय राणा (क्रान्ति विचारक)
    www.sanjayrana.in

    ReplyDelete
  4. आपातकाल और सेंसर सब कुछ है. मीडिया चैनल कहां चले गये हैं. अब नहीं चिल्लायेंगे.

    ReplyDelete
  5. Aisa hona to nahee chahiye tha! Afsos!

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human

Note: Only a member of this blog may post a comment.