:

Tuesday, September 15, 2009

" नरेन्द्र मोदी का तमाचा और कांग्रेस के गाल | "

" ७ में से ६ सीट विधानसभा की कांग्रेस के पास थी ..मगर गुजरात की जनता ने मारा करारा तमाचा कांग्रेस के गालो पर और ५ सीट पर दिलाई नरेन्द्र मोदी को जीत ...ये था गुजरात का " आम आदमी " "
" हर तरफ़ से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को ख़राब नेता कहा जा रहा था .....मगर आज भी उनकी लोकप्रियता बरकार है गुजरात में ....कांग्रेस के पास से ५ सीट मानो नरेन्द्र मोदी ने खिंच कर ये साबित कर दिया की .."सरकार खाली वचनों से नही चलती बल्कि सरकार के अच्छे काम "आम आदमी "के दिल में उतरने चाहिये"...बड़े बड़े वादे कर के आलू के भी दाम बढाकर आम आदमी को मारना नही चाहिये ,बल्कि अपने वादों पर खर्रे उतरने की कोसिस करनी चाहिये ...ये सिखाया है गुजरात की जनता ने कांग्रेस को "
" कांग्रेस ने गुजरात के मुख्यमंत्री को बदनाम करने की बहुत कोशिश की मगर कांग्रेस मोदी को बदनाम कर सकी तो सिर्फ़ अखबारों में ...... लोगो के दिलो में बसे नरेन्द्र मोदी को नही ....जो कहेता है की नरेन्द्र मोदी जातीयता पर राजकारण खेल रहे है ...आज उन सभी लोगो के गाल पर गुजरात की जनता ने नरेन्द्र मोदी के जरिये करारा चांटा मारा है हर वक्त नरेन्द्र मोदी ग़लत है के शोर को भी चांटा मारा है गुजरात की जनता ने " आज़ादी के बाद जसदन सीट पहेली बार कांग्रेस ने खो दी "

" दुनियावालो नरेन्द्र मोदी के काम को देखो ... कुछ दिन पहले ही गृह मंत्री "पि .चिदम्बरम " ने कहा था की गुजरात को केन्द्र सरकार ने ही आतंकवादियों की लिस्ट दी थी .....और वो लिस्ट के आतंकवादी जब गुजरात सरकार चुन चुन कर मार रही है ,तो नरेन्द्र मोदी ख़राब है ...अरे नरेन्द्र मोदी की वजह से तो ये गुजरात पुलिश के हाथ बंधे नही है ...और गुजरात की जनता आराम की साँस ले रही है वरना .......तो ये chidamberam के खिलाफ क्यों कोई एक्शन नही ली जारही जब की उनके कहने पर तो वो लिस्ट जिनमे आतंकी के नाम सामिल थे वो गुजरात सरकार को दी थी "

" कुछ भी हो गुजरात की जनता ने दिखा दिया की नरेन्द्र मोदी के साथ है पुरे गुजरात की जनता .....ये वही मेरे विशाल भारत के गुजरात की जनता है जिसे कांग्रेस ने कहा था " आम आदमी " ....ये आम आदमी का महेंगे के खिलाफ करारा जवाब है ...अभी भी वक्त है कांग्रेस के पास कुछ सीखे देश भर के इस वक्त के चुनाव परिणामो को देख कर "

17 comments:

  1. मोदी जी को बहुत-बहुत बधाई।

    ReplyDelete
  2. सच का सामना तो करना ही होगा:)

    ReplyDelete
  3. आपका हिन्दी में लिखने का प्रयास आने वाली पीढ़ी के लिए अनुकरणीय उदाहरण है. आपके इस प्रयास के लिए आप साधुवाद के हकदार हैं.

    ReplyDelete
  4. गुजरात की जनता को बधाई !

    ReplyDelete
  5. इस जानकारी के लिए आभार ।

    ReplyDelete
  6. आज एक ही फलसफा चलता है " झूठ को बार बार दुहराओ,वह सच बन जायेगा "....लेकिन यह शाश्वत सत्य तो नहीं हो सकता न.....गुजरात में जो काम हो रहा है वह सबको दिख रहा है.....
    जनता नेता काम के लिए चुनती है और काम देखने के बाद सभी माध्यमों का समवेत दुष्प्रचार आम जनता को लम्बे समय तक दिग्भ्रमित नहीं रख सकती...

    ReplyDelete
  7. SUNDAR LIKHA HAI .... SACC LIKHA HAI ....
    GUJRAAT KI JANTA NE DIKHA DIYA KOUN ASLI NETAA HAI ......

    ReplyDelete
  8. बहुत बढ़िया लिखा है आपने! गुजरात में रहने वाले लोगों की तो अब जय जयकार है! अच्छी जानकारी देने के लिए धन्यवाद!

    ReplyDelete
  9. bahut badiya aam admi agar apni par aa jaye to raja ko ek hi vote ki chot se rank bana deti hai

    ReplyDelete
  10. बिलकुल सहमत -मोदी सरीखा जन नेता कोई दूसरा नहीं -मैं उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता हूँ !

    ReplyDelete
  11. " AAM AADMI " ki takat kya hoti hai ...agar yahi AAM AADMI JAG JAYE TO kya kuch nahi ker sakta isi baat per maine ye post aapke samne rakhi thi ....ki apne per honewale anyay ke khilaf aawaz uthana sikh lo ....hamari ungaliyon ki takat inse kahi jyada hai ...kyu ki in NETA O ka button hamare haath me hai ...jo hamari bhalai ...samaj nahi sakte ...jo AAM AADMI banker hamare saath nahi reh sakte unhe sabak shikao ....FIR CHAHE KOI BHI PAKSH kyu na ho ."

    JAY HIND

    VANDEMATERAM

    ----- eksacchai { AAWAZ }

    ReplyDelete
  12. Sir.......... main apke.....is vishleshan se bahut hi sahmat hoon.... hamein kaam hi dekhna chahiye.....



    meri aaj ek nayi post zaroor dekhiyega...........

    plz

    www.lekhnee.blogspot.com

    ReplyDelete

आओ रायता फैलाते है

Note: Only a member of this blog may post a comment.