""हमारी youtube चेनल Enoxo multimedia को Subscribe करके Bell icone दबाये और ज्ञानवर्धक एवं शानदार विडीओ देखे सरकारी योजनाओ की जानकारी,टेक्नोलोजी,फन्नी,कॉमेडी,राजकीय घटना क्रम से जुड़े शानदार विडीओ देखना ना भूले youtube : enoxo multimedia""

Monday, June 29, 2009

रेपिस्ट है या दुल्हेराजा ?



सूरत के बेशरम .....


"ना पछतावा है चहरे पर , डर है कानून का ..कानून के रखवालोने हमको सजाया है ,इम्पोर्टेड टी-शर्ट ,पेंट और क्लीं शेव के साथ निकली है सवारी हमारी | सायद इनको डर नही है कानून का क्योंकि कानून के रखवालो के बेटे जो है , क्या कहेंगे हम इन्हे "बिगडे हुवे सहजादे " ? क्या आपको दिख रहा है कोई डर इनके चेहरे पर ? "

" इम्पोर्टेड गाडिया ,मुहमांगी पॉकेट मनी का ये रहा नतीजा साथ में था पिताजी का पॉवर ,खैर छोड़ो भी मगर क्या इनकी हैवानियत का भोग बननेवाली मासूम बच्ची को न्याय मिलेगा ? ....या फिर से एक बार दोहराना पड़ेगा की कानून अँधा होता है ? क्या कानून की देवी अपनी आँखों की पट्टी दूर कर के न्याय देगी मासूम बच्ची को ? "

" क्या कहता है आपका दिल क्या न्याय मिलेगा ? या फिर से ये पॉवर वाले अपना करिश्मा दिखायेंगे ? क्यों इन अपराधियों को क्लीन शेव , इम्पोर्टेड जींस के साथ पेश कर रहे है कानून के रखवाले ? क्यो ज्यादा रिमांड मंजूर नही करते है

1 comment:

  1. Aise logon ko sare aam faansee par chadaa denaa chaahiye..........Sharm ki baat hai

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human