:

Monday, June 29, 2009

क्या हमे भी पानी मिलेगा ?

" हमने चुने हुवे हमारे नेता को कभी देखा आपने ?सभा हो या फ़िर ओपनिंग सब बराबर काम करते है ये लोग बरस में एक बार दर्शन देकर गायब हो जाते है और अपने आप को जनता का सेवक कहलाते है |बारिश में बाढ़ आए तो हेलीकॉप्टर से निरिक्षण करनेवाले क्या जानेंगे की सेवा क्या होती है ? बाढ़ में लोग मरते है तो ये लोग सहाय घोषित करते है ,मगर क्या ये सहाय गरीबो तक जाती है ?...नही ..नही जाती है गरीबो तक ये सहाय ..अरे ये सहाय तो जाती है उनकी अपनी जेब में | गरीब मरे तो मरे अपनी जेब भरनी चाहिए |"


" कभी इन्होने देखा है की उनको चुनकर देनेवाली जनता का क्या हाल है ? जनता .... जाती है इनके जुठे वादों में और फ़िर तडपती है साल के लिए भगवान मिल जाते है मगर अपने नेता नही मिलते ....पानी के लिए तडपती जनता ....और नेता बिसलरी पीते है वाह रे वाह ....है ना कमाल हमारे वोट का.. अछेअछो को बदलता है हमारा कीमती वोट |फ़िर चाये आतंकी से लडाई या सौदा क्यूना करना पड़े.....भइया ये भारत है यहाँ तो ऐसा ही चलेगा ....काश गरीबो के लिए भी ये लोग कुछ करते ...वैसे बहुत कुछ करते है मगर ....कभी चावल kha जाते है ...तो कभी gaiya का ghasschara ....बहुत कुछ करते है ये लोग अरे koubhand भी तो एक जनता का काम तो है kyun ? "


" mumbai आतंकी हमारे देश के मानो mahemaan है | हम pakistan को सबूत देते रहते है और pakistan इंकार करता रहता है ....और kasab जैसे aparadhi aaram से देश की mahemaan गति मान रहे है ...हमारे जैसे गरीब मरे है ...कोई नेता का बेटा नही ...गरीबो के घर का chirag buja है किसी नेता का बेटा नही ...गरीब की माँ ने खोया है apana ladla ...नेता ने नही ...इसी लिए ही kashab हमारा mahemaaan है ..."


" ऐसे bekar नेता की वजह से ही sayad गरीबो के आंसू की kimat नही है ? ....मगर कभी कभी गरीबों के aansu भी sailab बन जाते है |"


" चलने दो ...अपने को क्या ..हम इंतज़ार करेंगे agale chunav का kyu की waade chunav में होते है ...चलो taiyar हो जाते है फ़िर से नए wade के लिए |क्या आप taiyar है ? "

No comments:

Post a Comment

Stop Terrorism and be a human

Note: Only a member of this blog may post a comment.