:

Thursday, July 25, 2013

स्वामी ने बजाई कॉंग्रेस की बैंड ( सबूत ,दस्तावेज़ पढ़िये )

* बराक ओबामा को लिखा गया खत पढ़िये 
* विषय था " नरेंद्र मोदी " की वीजा 
* 65 संसद सभ्यो ने किए थे दस्तखत 
* खत मे दस्तखत करनेवाले नेता आज काँग्रेस से डरते है 
* सुब्र्मण्यम स्वामी ने बजाई कॉंग्रेस की बैंड 

                           " सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर से काँग्रेस की बैंड बजाई .... मगर इस बार मुद्दा था " नरेंद्र मोदी " ,गुजरात के इस मुख्यमंत्री को अमेरिका वीज़ा नहीं दे रहा है हालाकी अमेरीकन संसद मे भी कई संसद सभ्य मोदी को वीज़ा देने की मांग कर रहे है ... ऐसे मे भारत के सांसदो ने भी अमेरीकन राष्ट्रपति बराक ओबामा को एक अनुरोध भरा खत लिखा की नरेंद्र मोदी जी को वीजा न दी जाए ओर लोकसभा के 25 सभ्य ने अपने दस्तखत किया खत बराक ओबामा को भेजा ...साथ मे 40 एमपी के भी उस खत मे हस्ताक्षर थे ...मगर सीताराम येचूरी ने कहा की उन्होने उस खत मे हस्ताक्षर नहीं किया है तो सुब्र्मण्यम स्वामी ने आज जनता के सामने वो खत रख दिया जो बराक ओबामा ( BARACK OBAMA ) को भेजा गया था "

                         " अमेरीकन संसद भी वहाँ की संसद मे हँगामा कर रहे है की मोदी को वीजा दो ..... तो फिर कॉंग्रेस को इतनी मिर्ची क्यू लग रही है भाई ? ...कॉंग्रेस को ये सोचना चाहिए की राहुल गांधी कभी अम्रीका नहीं जा सकता है उस पर सोचो ...ओर उसको दिला ओ वीजा |"

                            " लीजिये आप भी पढे वो खत ओर जाने उन 65 सांसदो के नाम जो नरेंद्र मोदी को अमेरिका वीजा न दे ऐसी मांग कर रहे है ...जो की नाजायज है ...मगर कॉंग्रेस के डर से सीताराम येचूरी जैसे नेता कैसे डरते है वो भी देख लीजिये "

ये रहा वो खत 
                   " अमेरीकन सरकार को 65 भारतीय संसद ने खत लिखकर जो कार्य किया है वो प्रसंसनीय है ? मगर कॉंग्रेस से इतना डर क्यू भाई ? झूठ बोलने से क्या होगा भैया ..... दस्तखत करने के बाद अगर सीताराम येचूरी कहे की मैंने दस्तखत नहीं किए है तो शायद वो भूल गए है की स्वामी सबूत तो कहीं से भी ढूंढ कर ला  सकते है | "

               

::::::
::::


6 comments:

  1. बेशर्म कहीं के ...........

    ReplyDelete
  2. Muslims Desh ko barbaad ksrne par tule ha. Mostly signaturies are muslims, so inki koi aukaat nahi ha. Khud America jakar dekhey ugrawadiyon ki catagory me khadey karkey Azam Khan ki tarah se sabki pajamiya utardee jayegi.

    ReplyDelete
  3. ये सब साले बीना रीढ की हड्डी वाले नेता है जिनकी आत्मसम्मान होती ही नही है . इन हराम के खाने वालो को कौन समझाए कि १२१ करोड की आबादी वाला देश ४० करोड की आबादी वाले देश के सामने यु ही गिडगिडाता रहता है

    ReplyDelete
  4. सुन्दर ,सटीक और सार्थक . बधाई
    सादर मदन .कभी यहाँ पर भी पधारें .
    http://saxenamadanmohan.blogspot.in/

    ReplyDelete
  5. modiji jindabad congress murdabad jayhind jaymaharashtra

    ReplyDelete

आओ रायता फैलाते है

Note: Only a member of this blog may post a comment.