:

Wednesday, September 3, 2014

दीपक चोरसीया अब बस्स भी करो : 70 FIR दर्ज

     * POSCO और प्रीवेंसन ऑफ चिल्ड्रेन अगेन्स्ट सेक्सुअल अफेयर्स केस रद्द करने दीपक चौरसीया पहुंचे हाईकोर्ट  ... क्या था ये केस ...... देखते है इस पोस्ट मे 

               " INDIA NEWS के पत्रकार दीपक चोरसीया ओर INDIA NEWS के खीलाफ़ 70 केस दर्ज हुवे है और ये सीलसीला जारी है मगर ताजूब की बात ये है की अभी तक दीपक चौरसीया को गीरफ़्तार नहीं किया गया है और कोई कार्यवाही भी नही की गई है |"


* देखते है कुछ केस 

      " सीतामढ़ी ( बीहार ) मे india news के अधीकारी दीपक चोरसीया और india news के खीलाफ़ धारा 114 , 153, 193,295 ( अ ) , 298, 505 ( 1 ) ( सी ) आर/डबल्यू ,120( बी) एवम आईटी एक्ट 66 ( अ ) अंतर्गत FIR दर्ज हुई है |"

      " दार्जीलींग ( पश्चीम बंगाल ) मे भी दीपक चोरसीया ओर इंडिया न्यूज के खीलाफ़ FIR धारा 153 ( अ ) , ओर 295 ( अ ) के अंतर्गत दर्ज हुई है |"

         " अनेक जगहो पर न्यायीक दंडाधीकारी के समक्ष दीपक चोरसीया ओर इंडिया न्यूज के खीलाफ़ कुल मीलाकर 70 केस दर्ज हुए है |"



* आइये जानते है की ये केस क्यू हुवे ? 
 
      " INDIA NEWS दीपक चोरसीया ने पिछले 11 महीनो से अनेक भारतीय श्रद्धालु  और धर्म प्रेमी जनता का मजाक बनाकर रख दीया है आधारहीन कहानीया बनाकर उसे प्रसारीत करके धर्म प्रेमी जनता की धार्मीक भावना के साथ खीलवाड़ कीया है या फ़ीर यू कहो की INDIA NEWS ने भारतीय संवीधान और प्रसारण मंत्रालय के नीर्देशों को तोड़ दीया है |"

* POSCO और गुडगाव केस रद्द करने चोरसीया कोर्ट पहुंचे


     " गुडगाव मे POSCO और प्रीवेंसन ऑफ चिल्ड्रेन अगेन्स्ट सेक्सुअल अफेयर्स की धारा 13C और ipc धारा 469,471 और 120 थी  उन पर ये आरोप है की एक महिला और छोटे बच्चे को गलत तरीके से दीखाया गया था हालाकी आईटी एक्ट की धारा 67 भी दीपक चौरसीया के केस मे शामील है | " 



        " लोगो मे आज चर्चा का विषय है की ये कैसा पत्रकार ? क्या पत्रकार ऐसे होते है ? जो किसी की भावनाओ के साथ खीलवाड करे और लोगो का ये आक्रोश आप FACEBOOK और TWITTER जैसी सोशीयल साइट पर देख भी सकते है | "



दीपक चोरसीया जी अब बस्स भी करो और एक आदर्श पत्रकार बनो

2 comments:

Stop Terrorism and be a human

Note: Only a member of this blog may post a comment.