:

Friday, April 12, 2013

भाग राहुल भाग { वीडियो के साथ }

भाग राहुल भाग

                    " मिलखा सिंह की तरहा राहुल गांधी को भी अब भागना ही पड़ेगा इस मे कोई संदेह नहीं है ओर हाँ देश को बदलने के लिए गुजरात बदलने की जरूरत नहीं है मगर कॉंग्रेस बदलने की जरूरत है ओर कॉंग्रेस मे बदलाव लाने के लिए ....  भाग मिलखा भाग .... की तरहा ...भाग राहुल भाग  "


                 कॉंग्रेस ओर देश की मीडिया जिसे युवा आइकॉन बता रही है उसकी असली हालत क्या है ? क्या राहुल गांधी सच मे युवा वर्ग मे प्रिय है ? क्या उनका भाषण युवाओ को खींच सकता है ? .... क्या राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनने के काबिल है ? तो जवाब है नहीं ...क्यू की अगर उनको कुछ कर दिखाना है तो उन्हे मिलखा सिंह की तरहा भागना पड़ेगा, महेनत करनी पड़ेगी ऐसे ही वो प्रधानमंत्री नहीं बन सकते है क्यू की देश के युवा मतदाताओ का रुख कुछ अलग है |”

* ये विदेसी नहीं देशी स्टूडेंट है राहुल बाबा

          17 देशो के विदेशी विध्यार्थी यो के बीच बैठकर जवाब देना बात करना अलग बात है क्यू की उन विदेशियों को देश के अंदर क्या चल रहा है पता नहीं होता है ओर वो देश की हालत पर सवाल भी नहीं पूछेंगे मगर बात जब भारत के स्टूडेंट की आती है तब बात कुछ अलग होती है क्यू की ये युवा देश की हालत जानते है ओर वो देश के मुद्दो से जुड़े सवाल भी करेंगे ,तब क्या हालत होती है राहुल की ये आप नीचे दिये हुवे वीडियो मे ही देख ले |”

* 10 जनपथ की गुफा से बाहर नीकलों राहुल बाबा
          “ सिर्फ एक सवाल से बोखला गए राहुल गांधी तो देश क्या चलाएँगे ? 2014 का जंग कॉंग्रेस के लिए आसान नहीं होगा ओर कॉंग्रेस के युवराज राहुल गांधी के लिए ये जंग एसिड टेस्ट साबित होगा इस मे कोई संदेह नहीं है ओर अगर राहुल गांधी को जादुई अंक 272 हासिल करना ही है, तो राहुल गांधी को मिलखा सिंह की तरह भागना पड़ेगा ही ,मगर ये सब उस वक़्त हो सकता है जब राहुल गांधी अपनी 10 जनपथ की गुफा से बाहर निकले |”

* भाग राहुल भाग
      आज हर कोंग्रेसी राहुल गांधी के द्वारा दीये गए बयान को बड़ा बताने की कोशिश कर रहा है यही उम्मीद मे की एक दिन राहुल गांधी जरूर प्रधानमंत्री बनेंगे मगर क्या ये इतना आसान है जब की राहुल बहुत सारी अपनी जिम्मेदारियो से भागते नजर आ रहे है ओर आज हालात ये है की राजकीय पंडित कहे रहे है की कॉंग्रेस अगले चुनाव मे महज 150 या फिर 130 सीटो पर रहेगी याने राहुल के लिए वो जादुई अंक 272 लोहे के चने चबाने जैसा है तब यही कहेना पड़ेगा की भाग राहुल भाग “|”

* गुजरात नहीं मगर कॉंग्रेस बदलो,  भाई राहुल
         युवा मे राहुल गांधी की इमेज क्या है इस बात पर मीडिया ने यही कहा है की राहुल लोकप्रिय है वो युवा आइकॉन है मगर राहुल गांधी के भाषण मे वो दम दिखाई नहीं देता है तभी तो दरभंगा मे राहुल गांधी का ऐसा हाल हुवा की राहुल गांधी को विध्यार्थीयो ने भगा दिया ये वही विध्यार्थी है जो इस देश के नए मतदाता है ...ओर अगर ऐसे मतदाताओ को अपनी ओर नहीं खींच पाओगे तो कैसे चलेगा ?..... कभी तो पाकिस्तान के खिलाफ बोलकर दिखाओ ...कभी तो अपने भ्रस्ट नेताओ के खिलाफ बोलकर दिखाओ क्यू की हर घोटाले मे कोंग्रेसी मंत्री शामिल है ही ...ओर ये सब करने के लिए .....भाग राहुल भाग |”

ये वीडियो जरूर से देखे



 

1 comment:

  1. वाह!!! बहुत बढ़िया | विचारणीय | आभार

    कभी यहाँ भी पधारें और लेखन भाने पर अनुसरण अथवा टिपण्णी के रूप में स्नेह प्रकट करने की कृपा करें |
    Tamasha-E-Zindagi
    Tamashaezindagi FB Page

    ReplyDelete

आओ रायता फैलाते है

Note: Only a member of this blog may post a comment.