:

Friday, March 23, 2012

राजनीती और अँधेरा जारी रहेगा

" सरकार एक तरफ कहे रही है बच्चो को पढाओ और दूसरी तरफ "एम् बी ए" पास मंत्री को हटाकर बारवी पास को बना रही है रेलवे मंत्री ..अजीब राजनीती ,ममता की ममता ने सरकार को मजबूर कर दिया की कम पढ़े लिखे इंसान को मंत्री बनाया जाये हालाकि ये सौदा सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए ही हुवा है मग़र ये सौदा सरकार की तरफ से शिक्षा को महत्त्व दिए जानेवाले हर वो फैसले को गलत बता भी रहा है जिसे सरकार ने जोरो से प्रचार करते हुवे लोगो तक पहुँचाया है ..क्या यही महत्त्व है "एम् बी ए" किये हुवे इंसान का ? "

" सरकार का ये फैसला तो ये बता रहा है की "एम् बी ए" से भी ज्यादा महत्त्व बारवी पास वालो का है.. जब ऐसे बारवी पास वाले लोग रेलवे मंत्री बनते है तो उसका नतीजा आज जो सरकार चिल्ला रही है वैसा ही आता है की रेलवे के पास पैसा नहीं है ..शायद बारवी पास लोग रहे तो घोटाले करने में आसानी भी रहे ..कमाल की राजनीती और कमाल का गढ़बंधन है ये ममता और कांग्रेस का ..सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए देश को ..देशवासीयो को अँधेरे में रखने जैसा ही ये कार्य है ..."

" इस में गलती हमारी ही है की हम ही ऐसे कमीने और स्वार्थी नेताओ को चुनकर जो देते है ... जो सत्ता पाने के लिए कोई भी गलत फैसला लेकर गलत इंसान को मंत्री बना सके सिर्फ और सिर्फ अपने स्वार्थ के खातिर ही "

::
:
:

1 comment:

आओ रायता फैलाते है

Note: Only a member of this blog may post a comment.