:

Wednesday, December 14, 2011

एक अजगर - सोनिया गाँधी ध पावर ( विडियो के साथ )


" विश्व की सबसे शक्तिशाली महिला के रूप में सोनिया गाँधी का नाम लिया जा रहा है, भारत देश के किसी भी सांसद के पास इतनी ताकत नहीं है मग़र सोनिया का सिक्का सभी जगह चलता है फिर चाहे कानून हो या बैंकिंग या फिर हो देश की राजनीती सोनिया का जलवा आपको सभी जगह दिखाई देगा ही, भारत के राजनैतिक इतिहास में ऐसा पहली बार दिखाई दे रहा है की भारत सरकार ..प्रधानमंत्री ...और राष्ट्रपति भी एक सांसद को पूछे बिना पानी तक नहीं पीते है और उस शक्तिशाली सांसद का नाम है " सोनिया गाँधी " |"

* आखिर ऐसा क्या है सोनिया में ?
" कुछ बातो को जरा याद करो ..आप सोनिया की ताकत का अंदाज़ा इस बात से भी लगा सकते है की देश का सर्वोच्च स्थान याने राष्ट्रपति गाँधी परिवार की सबसे वफादार प्रतिभा पाटिल को बनाया गया और जितने भी महत्वपूर्ण पद है उन सभी पदों पर गाँधी परिवार के वफादार ही आपको नजर आयेंगे ..इसीलिए जब देश की जनता महेंगाई की चक्की में सरेआम पिसती नजर आ रही है और अनेक फरियाद के बावजूद भी जनता या आमआदमी गाँधी परिवार के वफादारो का बाल भी बांका नहीं कर सका है आजतक जिसका अंदाज़ा आप फूलपुर की सभा के दौरान हुई मारपीट लगा सकते है या फिर रामलीला मैदान की घटना से भी लगा सकते है मग़र यहाँ पर भी सांसदों और सरकार के पक्ष में ही बयान दिया गया की ये कैसा जंगल राज है ?...शायद इन्होने सही कहा था की ये जंगल राज ही है आखिर राज किसका है भाई ?

* "आर टी आई " बेबस है |
" आर टी आई " कानून सभी सरकारी खाते एवं सांसद सभ्यों पर लागु हो सकता है मग़र सोनिया गाँधी पर यही कानून बेबस और बेअसर है तो इसका मतलब ये हुवा की सोनिया गाँधी "आर टी आई" से भी ज्यादा पावरफुल है या फिर यही कानून को बनानेवाले पर ये कानून असर नहीं करता है ?..यहाँ पर एक तस्वीर में भारत के प्रधानमंत्री जी सोनिया गाँधी जो सिर्फ एक सांसद है उसके पैर छुते नजर आये थे तो क्या इस देश का सांसद ...प्रधानमंत्री से भी ज्यादा महत्त्व रखता है ? "

* क्यु कहा सोनिया पावर ?
" संविधान और मानवता ४ जून की रात रामलीला मैदान में सराजाहर टूट रही थी मग़र कोई कुछ बीगाड नहीं सका ,राजस्थान में मुस्लिम परिवार को सरेआम काटा जा रहा था जिसे मौत का तांडव कहा जाये मग़र इस देश की मिडिया ने भी कभी राजस्थान के गहलोत सरकार को कभी मानव भक्षी नहीं कहा क्यु की ये सरकार कांग्रेस की थी देश में हो रहे हजारो करोडो के घोटो के बावजूद भी इन घोटालो का जिम्मा लेकर केंद्र की कांग्रेस सरकार इस्तीफा नहीं देती है शायद इन घोटालो के खिलाफ के सबूत अभी तक मिटे नहीं है ये सरकार ने आते ही भोपाल कांड के आरोपियों को मामूली सजा दिलवाई और राजीव गाँधी और कांग्रेस सरकार को बचा लिया यहाँ तक की बोफोर्स घोटाले का आरोपी क्वोत्रोची भी हाथ नहीं आया था ...शायद इसी को कहते है सोनिया ध पावर क्यु ?

* इंदिरा गाँधी से भी ज्यादा चालाक है सोनिया |
" सोनिया गाँधी इंदिरा गाँधी से भी ज्यादा चालाक और धूर्त निकली है और जब तक सोनिया गाँधी का पावर चल रहा है तब तक देशवासीयो के लीये "स्विस बेंक " में पड़े कालेधन को वापस लाना महज एक सपना बन जायेगा क्यु की इस सूचि में " राजीव गाँधी" का नाम सबसे ऊपर है और सोनिया गाँधी ये कभी नहीं चाहेगी की राजीव गाँधी का नाम उजागर हो |"

* जहरीला अजगर याने सोनिया गाँधी |
" सोनिया गाँधी एक जहरीले अजगर की माफिक इस देश के संविधान को ..इस देश के गरीब लोगो को ..इस देश के राष्ट्रिय खजाने को निगल गई है ,यहाँ तक की मिडिया ,न्याय व्यवस्था ,एवं सरकारी अफसरों से लेकर भारत के प्रंतप्रधान ,राष्ट्रपति को भी नहीं छोड़ा है शायद यही वजह है की आज तक सोनिया की बीमारी और उसके विदेश दौरे भारत की जनता के लीये महज एक सवाल बनकर रहे गए है और ये सवाल ..सवाल बनकर ही रहेंगे क्यु की "सोनिया ध पावर" के आगे बेअसर है भारत की जनता के हाथ में दिया कानून याने "आरटीआई " क्यु की "आरटीआई" के दायरे से बाहर है भारत की महज एक सांसद सोनिया गाँधी, फिर चाहे उनके निजी विदेश दौरे में १८०० या २००० करोड़ क्यु ना खर्च हो भाई ?

* यहाँ पर झुकती है मिडिया |
" गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के पैरो तले चीटी भी आ जाये तो मिडिया हंगामा कर देती है ..मानव भक्षी ...खुनी हाथवाले ...मग़र राजस्थान में खेले गए तांडव को मिडिया कुछ नहीं कहेती है तो क्या मिडिया भी सोनिया ध पावर के आगे झुकती है ? अगर नहीं झुकती है तो फिर जनता के सामने कांग्रेस और सोनिया के घोटाले को उजागर क्यु नहीं करती है ?

* दुर्दैव
" दुर्दैव है की देश के चोर और लुटेरे नेता के नाम के आगे " आदरणीय , माननीय "जैसे सब्दो का इस्तेमाल करना पड़ता है फिर चाहे इन नेताओं की हैवानियत को पुरे विश्व ने ही क्यु ना देखा हो ? ये सब माया है ...माया है सोनिया पावर की

ये विडिओ अवस्य देखिएगा शायद आपको पसंद भी आये



यहाँ पर भी नजर करियेगा हुजुर : देखिये और पढ़िए जनाब

:::::::::
::::::::
:::::::
::::::
:::::
::::
:::
::
:

10 comments:

  1. बढिया लिखा है, मस्त है।

    ReplyDelete
  2. जबरजस्त तरीके से सच्चाई लिखी है आपने भाई। हम आपके साहस की दाद देते हैं।

    ReplyDelete
  3. जिसके घर में काम करने वाला राष्ट्रपति बनता हो वह कितना ताकतवर होगा यह अंदाजा isi se lagaya ja sakta hai.

    ReplyDelete
  4. BAHUT ACHHA LIKHA,AAGE BHI DESH KO ASLIAT SE ABGAT KARATE RAHIYE ,DHANYABAD.

    ReplyDelete
  5. भैया आपने शानदार, धमाकेदार और ज़बरदस्त लिखा है! सही तरीके से आपने सच्चाई प्रस्तुत किया है!

    ReplyDelete
  6. आँखें खोलती है आपकी पोस्ट.

    हो सके और समय मिले तो मेरे ब्लॉग पर आईयेगा.

    ReplyDelete
  7. हेल्लो गाँधी के हमदर्दों तुम लोग पढ़े लिखे होकर भी आज तक गाँधी के बारे मैं नहीं जान पाये. गाँधी एक हिन्दू और मुसलामन का समिश्रण हैं, जिसने हमेशा मुसलमानों का पख्य लिया था. इसके सेक्स लाइफ के बारे मैं जो लेखक ने लिखा है १००% सही है. गाँधी एक बहुत ही निहायत किस्म का इन्सान था. आप लोग बताओ क्या बाकि लोगों ने कुछ भी नहीं किया था क्या ? शुभाष चन्द्र बोस, चन्द्र शेखर आजाद, रामप्रसाद बिस्मिल, भगत सिंह जैसे लोगों को कोई याद करता है क्या, जिन्होंने अपनी जान की भी परवाह नहीं की.
    आज देश की जो हालत है ये सब गाँधी की ही बजह से है. अंग्रेज तो चले गए, मगर ये काले अंग्रेज (गाँधी परिवार) जो देश की गद्दी सम्भाले हुए है, देश को लूट-लूट कर खा रहे है. सोनिया की सोच सारे देश को क्रिश्चियन व मुसलमान बनाने की है. देश के नोजबानो को अब अपनी नीद तोड़ देनी चाहिय, और इस गाँधी परिवार को देश से उखाड़ फेकना चाहिए जो ६० सालों से देश को लूट-लूट कर खा रहे है.
    जय हिंद ! जय भारत

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human

Note: Only a member of this blog may post a comment.