""हमारी youtube चेनल Enoxo multimedia को Subscribe करके Bell icone दबाये और ज्ञानवर्धक एवं शानदार विडीओ देखे सरकारी योजनाओ की जानकारी,टेक्नोलोजी,फन्नी,कॉमेडी,राजकीय घटना क्रम से जुड़े शानदार विडीओ देखना ना भूले youtube : enoxo multimedia""

Monday, November 14, 2011

राहुल गाँधी : क्या कांग्रेसी डोन है ?


कांग्रेस की गुंडा गर्दी देखिये


फूलपुर सभा में हुवा हादसा :
" राहुल गाँधी की सभा में हुवा ये हादसा सोये हुवे देशवासियों की आँख खोलने के लिए शायद काफी है ,राहुल गाँधी के भाषण के दौरान उन्होंने कहा की " कब तक यू पी वाले महारास्ट्रा जाकर भीख मांगेगे | "तब ये विधान का विरोध करनेवाले कुछ युवको पर कांग्रेस के बड़े बड़े नेता ने किया हमला ...पुलिश जब इन युवको को पीट रही थी तब कांग्रेस के बड़े बड़े नेता भी उन युवको को पीट रहे थे ..क्या किसी बयां का विरोध करना गलत है ? "

" यू पी वाले भिखारी नहीं है शायद इस बात का राहुल गाँधी को पता नहीं है क्यु की महारास्त्र में सभी बड़े बड़े पदों पर यू पी वाले ही है चाहे वो फेक्टरी हो या सरकारी दफ्तर ...मग़र राहुल गाँधी ये बात शायद कभी समजेंगे नहीं उनका ये बयान शायद देश में बढ़ते भाईचारे को ख़त्म करना ही चाहता है और ये भी हो सकता है की राज ठाकरे को राहुल गाँधी के ऐसे बयान से बढ़ावा भी मिल जाये क्या जरूरत है ऐसी घटिया बयान बाजी की ? क्या कांग्रेस के फोटू खिंचवाने वाले युवराज देश में अशांति पैदा करके चुनाव जीतना चाहते है ..वो चाहे जो भी हो मग़र कांग्रस के बड़े बड़े नेता जिस तरह विरोध करनेवालों को पीट रहे है उसे देखकर तो यही लगता है की डोन दावूद इब्राहीम को एक दिन कांग्रेस के गुंडे जरूर टक्कर देंगे |"

" ओह ! एक बात तो मै भूल ही गया की कांग्रेस कभी संविधान का उल्लंघन नहीं करती है वो तो कायदे का पालन और जनता के हाथ मजबूत करती है ..शायद सच बोलनेवालो को डंडे से पीटना और मारामारी करना संविधान का कांग्रेस की नजर से सन्मान होता होगा ,राहुल बाबा आप जनता के सेवक है कोई "अंडरवर्ल्ड के डोन" नहीं ये बात याद रखना | "
ये तस्वीरे जरूर देखे :



Link

8 comments:

  1. राहुल गाधी तो मुर्ख है उस पर दया करो वह समझ ही नहीं पाया होगा की वह क्या कह रहा है.

    ReplyDelete
  2. हम तो शुरू से कह रहे है कि कांग्रेस अब गुंडों की जमात भर रह गयी है कभी इनके महासचिव दिग्विजय प्रदर्शनकारियों को पिटते है कभी कोई|

    अब यहाँ राहुल को झंडे दिखाने वालों को पीटा गया तो राजस्थान में कांग्रेस के बर्खास्त मंत्री की रंगरेलियों वाली खबरे छापने पर कांग्रेसियों ने पत्रकारों को पीटा|

    ये गुंडागर्दी नहीं तो क्या है??

    Gyan Darpan
    .

    ReplyDelete
  3. "रंडियों ने रंडियों को और भिखारियों ने भिखारियों को लताड़ना शुरू कर दिया, नाइ कहाँ नाइ की हजामत मुफ्त में करेगा... पैसे दो मिंया....."

    ReplyDelete
  4. ratan sing sir ...aapse mai sahemat hu ..aakhir ye kab tak chalega ?

    ReplyDelete
  5. dirghtama ji kabhi kabhi murkh log bhi nafarat ka bij bo dete hai ..is liye jaroori hai ki aise murkho ko samay samay par hi chaanta maar dena chahiye ...

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human