:

Sunday, September 19, 2010

६० साल बाद ६५% मुस्लिम भाईयों ने दिया मोदी को समर्थन...कांग्रेस हारी |

* कठलाल{गुजरात} में ६० साल बाद कांग्रेस हारी |
* ६५% मुस्लिम भाईयों ने दिया मोदी को समर्थन |
* कांग्रेस के द्वारा फैलाये गए गलत अफावओं का उल्टा असर |
* कठलाल ने भी अपनाया सच्चे विकास को |
                           " गलत अफवाओं का शिकार अक्सर वही होते है जो गुजरात से दूर बैठे है अक्सर उनको ही लगता है की गुजरात के "मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी" ख़राब है ,मग़र सोचो अगर नरेन्द्र मोदी ख़राब होते तो क्यों ये परिणाम आता ? क्यों ६५% मुस्लिम भाई उनको वोट देते ? कठलाल का परिणाम तो यही कहेता है ......२१५४७ वोटो से करारी शिकस्त खानी पड़ी कांग्रेस को १३/०९/२०१० के चुनाव में दोस्तों |"
                           " सी.बी.आई " का गुजरात में गलत इस्तेमाल हो रहा है ये गुजरात की जनता जानती है..इसी liye "जसदन" में भी कांग्रेस को सालो बाद अभी अभी ही हराया था | "इशरत जहाँ" एक  आतंकी थी ये आतंकी हेडली के बयां से साबित हो चूका है ,सोहराबुद्दीन एक आतंकी था ऐसा कई राज्यों की पुलिश और स्वयं केंद्र सरकार बता चुकी थी फिर भी कांग्रेस कहेती है ये नकली एन्कोउन्टर था ...तो क्या करे इनको भी पकड़ कर " कसाब और अफ़ज़ल "जैसे पुरे देश पर बोज बनाये |"
                           " हमारी कम नसीबी है की हजारों के घर उजाड़नेवाले  को ये हमारे नेता  हमारे सर पर अपना कीमती महेमान बनाकर बिठाते है जिसने हजारों माँ के बेटे छीन लिए हो ..वैसे आतंकी को हम महेमान क्यों बनाये ..अगर उन आतंकी को पुलिश एन्कोउन्टर कर के मारती है तो क्या बुराई है जबकि हमारे पास उनके खिलाफ सबूत है की वो आतंकी है हम इन नेताओ के आगे कुछ नहीं कर सकते  ,,कुछ नेता अच्छे आते है तो उन्हें बुरा साबित करने की कोशिश होती है ...मग़र ये गुजरात की जनता है ...जो जानती है की सच्चाई क्या है किसको वोट देना है किसको नहीं ...देखओ दोस्तों ये रहा दूसरा परिणाम कठलाल के रूप में |"
                           " कांग्रेस कहेती है की गुजरात में मुसलमान भाई सुरक्षित नहीं है तो भला सोचो क्यों कठलाल के ६५% मुसलमान भाई ने नरेन्द्र मोदी को ही अपना मुख्यमंत्री देखना चाहा है ? क्यों ?"
                          " आज के दिन नरेन्द्र मोदी भगवे रंग का कुरता पहेनकर ही आये थे मग़र ६५% मुस्लिम भाईयों ने ये नहीं पुछा की ये रंग तो आतंक का है ,वन्देमातरम पर विवाद छेडा कांग्रेस ने ..अब कहेती है की भगवा रंग आतंक का है, ये नया विवाद... मग़र फायदा क्या ?..हमारे देश प्रेमी मुसलमान भाईयों ने ही कांग्रेस के मुंह पर करारा तमाचा मारा की "कांग्रेस अब बस करो अफवाये फैलाना ..कभी तो सच बोला करो , अब तो हद हो गई |"
                         " दोस्तों गुजरात में एक बार आकर देखो तो सही ..प्रगति किसको कहेते है ? ..बिजली से लेकर ..रस्ते ...अस्पताल ...सब कुछ एक बार आओ और देखो नरेन्द्र मोदी का शाशन और देखो की क्यों हम हिन्दू मुस्लिम भाई उन्हें चाहते है ..दूर बैठकर अफवा सुनकर फैसला मत करो.. आओ और देखकर फैसला करो की नरेन्द्र मोदी सच्चे है या कांग्रेस |"
                           " गुजरात की जनता ने फैसला दिया था ..आज कठलाल के ६५% मुस्लिम भाईयों ने भी फैसला दिया है ..अब आपकी बारी है ..आप क्या सोचते है नरेन्द्र मोदी सही या गलत ? "
                          जसदन के बाद कठलाल जाग गया है   


10 comments:

  1. बुद्धिजीवी वर्ग नरेंद्र मोदी को ख़राब नहीं मानते हैं ये कटु सत्य है ,लेकिन यह भी सत्य है की नरेंद्र मोदी अपने राज्य में सत्य और न्याय को और पारदर्शी बनायें तो देश के लोग उनको प्रधानमंत्री के रूप में भी देखना पसंद करेंगे ,आज किसी का चुनाव में समर्थन देना या खिलाप ना बोलकर पक्ष में बोलना इसकी गहन विवेचना अगर ईमानदारी से किया जाय तो जमीनी हकीकत और सत्य कुछ और ही होता है ...हाँ ये सत्य है की इस देश में जितने नेता हैं चाहे वो कांग्रेस,बीजेपी या अन्य दलों के हों उन सबमे इस समय नरेंद्र मोदी हर मामले में सबसे बेहतर हैं ...

    ReplyDelete
  2. मुसलमानों की यही पहल पूरे देश में हो तो मक्कारों और अवसरवादियों का पत्ता राजनीति से साफ़ हो जाय

    ReplyDelete
  3. सरकार कांग्रेस की है मीडीया कांगेस का है ..... उनकी आँखें नही खुलेंगी ....

    ReplyDelete
  4. आईना दिखा दिया काँग्रेस को
    आपकी पोस्ट का लिंक बज में भी दिया है
    http://www.google.com/buzz/sinhamahesh/bkKmt7x3M76/1-photo

    ReplyDelete
  5. बहुत ही बढ़िया, शानदार और ज़बरदस्त पोस्ट है! काफी दिनों बाद आपका उम्दा पोस्ट पढ़ने को मिला! मुझे ब्लॉग का हेडर बहुत पसंद आया!

    ReplyDelete
  6. बहुत ही अच्छा लिखा अपने और सच्चाई सबके सामने राखी आशा करता हु सभी गुजरात की तरह देश में खुशहाली और शांति के लिए सही निर्णय लेंगे ....और कांग्रेस के इस गलत प्रचार को मुह तोड़ जबाब देंगे

    ReplyDelete
  7. बहुत ही बढ़िया, शानदार ...

    ReplyDelete
  8. " mahesh shinha sir aapka bahut bahut dhanyawad ..tahe dil se ..aapse humne bahut kuch sikha hai aur sikhte rahenge "

    ----- eksacchai {AAWAZ }
    http://eksacchai.blogspot.com

    ReplyDelete
  9. यही छवि है मोदी की गुजरात में......... मीडिया और अन्य तथाकथित सेक्यूलर दलों द्वारा जानबूझ कर उनकी गलत छवि पेश की जाती है। यह उन लोगों के मुंह पर करारा तमाचा है। अच्छे लेख के लिए बधाई।

    ReplyDelete
  10. ईश्वर करें, देश भर की जनता जागे और जाति धर्म भाषा से ऊपर उठ अवसरवादियों को नकारे..

    ReplyDelete

आओ रायता फैलाते है

Note: Only a member of this blog may post a comment.