""हमारी youtube चेनल Enoxo multimedia को Subscribe करके Bell icone दबाये और ज्ञानवर्धक एवं शानदार विडीओ देखे सरकारी योजनाओ की जानकारी,टेक्नोलोजी,फन्नी,कॉमेडी,राजकीय घटना क्रम से जुड़े शानदार विडीओ देखना ना भूले youtube : enoxo multimedia""

Monday, June 3, 2019

चलो खुदाई करते है ( पप्पू धमाल )


आजकल #JCBKiKhudai बहुत चल रहा है और उस पर लंबी लंबी बाते भी हुई है मगर आज हम कोई बात वीत नहीं करेंगे क्यू की आज तो हम सीर्फ हसेंगे और हसाएंगे ...... तो चलो आज भी किसिकी बजाते है #JCB को बाहर निकालता हु तब तक ठहेरियीगा आपके बिना वो जगह कौन बताएगा जहां #JCBKiKhudai करनी है ? "

https://bit.ly/2WkjzZV
 " अबे JCB की चाबी कहाँ गई रे पप्पू , क्या तू ले गया था ? "  उसपर #पप्पू बडे आराम से बोला " मै बताता हु " और उसने अपने कुर्ते की बाहे चड़ाई " हाँ तो आपका सवाल क्या है ? " पप्पू बोला मैंने इधर उधर चाबी ढूंढते कहा की " क्या तूने JCB की चाबी ली है ? "

" ना जी ना ... मै भला JCB की चाबी क्यू लू ? " वो बड़ा मासूम होकर बोला " वो तो मै यहाँ से खेत मे जाने के लिए निकला तो चाबी भी मेरे साथ साथ आने लगी थी " .... ये सुनकर मै चौंक गया और बोला " अबे क्या चाबी के भी पैर आ गए क्या ? " मेरी इस बात पर पप्पू बोला " मै बताता हु , असल मे चाबी को कोई पैर बीर नहीं आए थे मगर चाबी मेरे साथ चल रही थी " ....  "अबे, चाबी कैसे चल सकती है ? " .... पप्पू बड़े आराम से बोला " मै बताता हु " कहेकर पप्पू कुछ सोचने लगा मगर मेरी उत्तेजना बढ़ रही की क्या वाकई मे चाबी भी चलकर दूर निकल गई ? " तभी #पप्पू बोला " वो क्या हुवा ......चाबी को पैर नहीं आए थे मगर चाबी मेरी मुट्ठी मे थी और मै चल रहा था " ये सुनकर मुझे गुस्सा आया मैंने पास मे पड़ा 6 फीट लंबा गन्ना उठाया जिसे देखकर वो तुरंत बोला " ओह , मुझे तो पता ही नहीं था की बांस इतने पतले भी होते है ? "

" तू रुक तुझे बता हू की ये बांस जब पड़ता है तो कैसा लगता है ? " और मै वो बांस लेकर उसके पीछे पड़ा ...... पप्पू आगे दौड़ रहा था और मै वो हरा ताजा 6 फीट का गन्ना लेकर उसके पीछे दौड़ रहा हु ... आपको भी कही पप्पू मिले तो उससे पूछना JCB की चाबी कहाँ है ?

उस दिन से मैंने शुरू कर दिया है ये ट्रेंड #JCBKiKhudai जो आज भी चालू है क्या आप इस पर बना मजेदार विडीओ देखना चाहोगे ?

अगर विडीओ भी देखना है तो यहाँ क्लिक करो

कृपया कहीं पप्पू मिले तो उसे पूछना #JCB की चाबी कहाँ है ?

पप्पू का हुलिया कुछ ऐसा है
उम्र : 48 वर्ष का अधेड़ बालक
रंग : गोरा
आदत : कहीं पर भी आँख मारना
पप्पू की खोज : आलू से सोना बनाने की मशीन बनाई है
खासियत : हर बात मे कहेता है " मै बताता हु "
दिमाग : जिसके बारे मे खोज चालू है पता लगते ही आपको बताया जाएगा

तो दोस्तो SUBSCRIBE करे ENOXO MULTIMEDIA चेनल को और दबाये bell आइकॉन 
 
पप्पू मिले तो बताना जरूर 

:::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::

2 comments:

  1. आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल मंगलवार (04-06-2019) को “प्रीत का व्याकरण” तथा “टूटते अनुबन्ध” का विमोचन" (चर्चा अंक- 3356) पर भी होगी।
    --
    चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
    जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
    --
    हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
    सादर...!
    डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'

    ReplyDelete
  2. हा हा हा जबरदस्त खुदाई भाई जी

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human