""हमारी youtube चेनल Enoxo multimedia को Subscribe करके Bell icone दबाये और ज्ञानवर्धक एवं शानदार विडीओ देखे सरकारी योजनाओ की जानकारी,टेक्नोलोजी,फन्नी,कॉमेडी,राजकीय घटना क्रम से जुड़े शानदार विडीओ देखना ना भूले youtube : enoxo multimedia""

Wednesday, June 20, 2018

गज़ब का देश है जहां टॉइलेट जाने पर पाबंदी है


कुदरत की पुकार पर पाबंदी ? गज़ब का देश है जहां टॉइलेट जाने पर पाबंदी है भाई ऐसे कानून तो मत बनाओ जिसमे कुदरती कॉल पर पाबंदी हो , हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी , सौचालय बनवाने मे लगे है और दुनिया मे ऐसा भी देश और कबीला है जहां टॉइलेट नहीं जा सकते , ये तो हद हो गई भाई |
 
शादी को लेकर हर धर्म मे अलग अलग रीत रिवाज होते है और दूल्हा दुल्हन को हथेली पर रखा जाता है और देखा जाता है की दोनों को कोई तकलीफ ना हो मगर एक देश ऐसा है जहां पर अनोखी प्रणाली है जिसमे दूल्हा दुल्हन टॉइलेट नहीं जा सकते , ये हुई ना असली तकलीफ वाली बात ? भाई कुदरत की पुकार को रोके तो कैसे रोके ?



ये रस्म जहां अदा होती है वहाँ इस अजीब रस्म को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है सबसे बड़ी अजीब बात ये है की दूल्हा दुल्हन शादी के बाद इस रस्म के मुताबीक .............................. 




::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::


   तुलसीभाई पटेल

   https://eksacchai.blogspot.com
   Youtube : enoxo multimedia
   Twitter : @eksacchai 

:::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::


No comments:

Post a Comment

Stop Terrorism and be a human