:

Tuesday, June 18, 2013

क्या आप फेसबूक पर है ?

क्या आप फेसबूक पर है ?
क्या आप अपने देश से प्यार करते है ?
क्या आपको अपने देश के बारे मे और अधिक जानना है ?
 
                       " ये सब सवालो के जवाब आपको मिल सकते है और देश की असली हकीकत को आप जान भी सकते है अगर आप फेसबूक के इस पेज से जुड़े है  ...तो देर किस बात की मित्रो आओ जूडो इस पेज से और जानो इस देश की असली हकीकत को ..... जानो की आपको कीस तरहा और कैसे लूटा जा रहा है | "
 
                       " देश से प्यार करना गुनाह नहीं है ,देश आपके पैसो पर चल रहा है ओर आपके ही व नौकर है जिसे आपने चुनकर दिया है क्यू की उनको पगार आप देते है .... तो आओ जानो उन लोगो की करतुते ओर बचाओ अपने देश की अगली पीढ़ी को |"
 
देश से प्यार करनेवाले ही नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे
 
 
 
 चलो इसे भी देख लो

 
दील करे और अपने देश से प्यार हो तो यहाँ जुड़िये
 
 
इस ब्लॉग मे यहाँ भी नजर करियेगा
 
 
::::
::
 
 
                     
 

3 comments:

  1. मुझे आप को सुचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि
    आप की ये रचना 21-06-2013 यानी आने वाले शुकरवार की नई पुरानी हलचल
    पर लिंक की जा रही है। सूचनार्थ।
    आप भी इस हलचल में शामिल होकर इस की शोभा बढ़ाना।

    मिलते हैं फिर शुकरवार को आप की इस रचना के साथ।


    जय हिंद जय भारत...

    कुलदीप ठाकुर...

    ReplyDelete
    Replies
    1. ये मेरे लिए गर्व की बात है और आपका बहुत बहुत शुक्रिया कुलदीप जी

      Delete
    2. मुझे वो हर आदमी प्रीय है जो भारत से प्रेम करता है। इस लिए वो रचना भी मुझे बहुत प्रीय लगती है, जिस में मेरे भारत व सनातन धर्म का गुणगान हो।

      Delete

Stop Terrorism and be a human

Note: Only a member of this blog may post a comment.