:

Thursday, March 21, 2013

एडल्ट फिल्म 18 को देखो मगर SEX 16 मे .... ?


                    एडल्ट फिल्म या पॉर्न फिल्म देखने की मंजूरी 18 वे साल मे मिलती है तो फिर सेक्स की मंजूरी 16 वे साल मे कैसे दे रही थी सरकार ? कभी कभी तो लगता है की सरकार बुद्धिजीवी नहीं बल्कि बेवकूफ ही चला रहे है |



* कंडोम की बिक्री जरूर बढ़ती  

                       16 साल का कानून लागू करने मे से पहले आइये नजर करते है देश की हालत पर ......18 वी साल मे आप बालिग बनते है ऐसे मे भी हर साल भारत मे 1,90,80,00,000 कंडोम बिकते है तो कंही घोटालेबाज इस सरकार ने कोंडोम ओर कोंट्रासेप्टिव बेचनेवाली आंतर्राष्ट्रीय कंपनियों के साथ मिलकर नया घोटाला तो नहीं खोला है ना ? 1,90,80,00,000 तो सिर्फ कंडोम बिकते है कोंट्रासेप्टिव पिल्स तो अलग ओर आपको बता दु की कोण्ट्रासेप्तिव पिल्स की कीमत कंडोम से बहुत ही ज्यादा होती है ,ऐसे मे 18 की जगह 16 करके सरकार महिलाओ के योनशोषण को रोकेगी कैसे ?”



* ये सब कानून का क्या होता ?

* 16 बरस मे सहेमती से सेक्स को छूट देने पर इन कायदो का क्या होगा ?

* लड़कियो की शादी की उम्र सरकार के मुताबिक 18 साल की है

* आप बालिग 18 वे साल मे बनते है

* आपको ड्राइविंग लाइसेन्स भी 18 वे साल मे मिलता है



* एबोर्शन के केस बढ़ते अगर 16 का कानून आता  
    शादी 18 वी साल मे मगर सेक्स 16 वे साल मे ही ...? 

                 ऐसे मे अगर सरकार सहेमती से सेक्स बांधने की उम्र 18 की जगह 16 कर देती तो इन कायदो का क्या होता ? कमाल के नेता है हमारे ओर कमाल के बुद्धिजीवी पाल रखे है हमारी सरकार ने जो योनशोषण को लगाम कसने की बजाय छूट दे रहे है ,आप शादी करो 18 वे साल मे मगर सेक्स का मजा आप 16 वे साल मे ले सकते है ,भैया ऐसे मे तो एबोर्शन के केस ही बढ़ेंगे |”



* योनशोषण को बढ़ावा ही होता 16 का कानून

                 बेकार कानून बनाने से अच्छा है की आप एक ही कानून बनाओ की बलात्कारियों को सीधी फांसी दी जाए या कानून व्यवस्था को ही आप कडक बनाओ ...16 साल का कानून बनाने से योन शोषण को रोक कैसे लगेगी उल्टा बढ़ावा दे रही है सरकार ....अच्छा ही हुवा की ये कानून पास नहीं हुवा नहीं तो बाकी के कानून का क्या होता ? जो ऊपर दिये हुवे है ...इस पर कभी सोचा था कॉंग्रेस सरकार ने कभी ?



* क्या सरकारी बुद्धिजीवी पागल है ?

                  आपको एडल्ट फिल्म देखनी है तो यही सरकार कहेती है की आपकी उम्र 18 होनी चाहिए कमाल की है कॉंग्रेस सरकार ..... देखना मना है मगर वैसा करना छूट है ? या तो ये सरकार आंतर्राष्ट्रीय कंपनियो के साथ मिलकर कंडोम की बिक्री को बढ़ाना चाहती थी या फिर कॉंग्रेस सरकार के बुद्धिजीवी लोग सच मे पागल हो गए है  |"
::
:
 चित्र साभार  : गूगल

1 comment:

  1. ठीक हुआ कि सोलह वर्ष नहीं हुई.

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human

Note: Only a member of this blog may post a comment.