""हमारी youtube चेनल Enoxo multimedia को Subscribe करके Bell icone दबाये और ज्ञानवर्धक एवं शानदार विडीओ देखे सरकारी योजनाओ की जानकारी,टेक्नोलोजी,फन्नी,कॉमेडी,राजकीय घटना क्रम से जुड़े शानदार विडीओ देखना ना भूले youtube : enoxo multimedia""

Thursday, January 25, 2018

“गोल्डन मिनट” जब मुंह से निकली प्रार्थना जरूर कुबूल होती है



दिन में एक बार आता है वो गोल्डन मिनटजब मुंह से निकली प्रार्थना जरूर कुबूल होती है


" दुनिया ने दैवीय शक्तियों पर विश्वास कायम बनाये रखा है मगर कभी कभी मायूसी का शिकार बन जाते है लोग , क्यु की उनके द्वारा की गई प्रार्थना कबूल नहीं होती है , फलित नहीं होती है ऐसे में जानकारों का कहेना है की अगर आपको अपनी हर प्रार्थना को कबूल होते देखना है तो आपके लिए इश्वर ने बनाया है एक “ गोल्डन मिनट “ जिसके सहारे आप अपनी हर इच्छा को पूरी कर सकते है | "

" ईश्वर आपकी इच्छा को ईश्वर द्वारा बनाए गए इस खुबसूरत और इच्छा पुर्तिवाले गोल्डन मिनट में जरुर सुनता है मगर इस गोल्डन मिनट की गणना करना जरुरी है जो गोल्डन मिनट दीन में एक बार आता है | "

 " गोल्डन मिनट के बारे में जानकारों का कहना है कि दिन के 24 घंटों में एक मिनट या पल वो भी आता है जब उसके मुंह से निकली हर प्रार्थना कुबूल होती है। वह जो भी मांगता है वह अवश्य पूर्ण होता है। इस मिनट को गोल्डन मिनट कहा जाता है। लेकिन यह गोल्डन मिनट आता कब है ?  दिन का कौन सा क्षण वो क्षण होता है जिसे गोल्डन मिनट कहा जाता है ? इसी मिनट में हमारे दिल की ख्वाहिश ईश्वर तक पहुंच जाती है । "

" तो चलिए अब बताते है की इस समय की याने गोल्डन मिनट की कैसे गणना होती है  ? और उस गोल्डन मिनट का इस्तेमाल करके निर्दोष भावनाओं के साथ अपने दिल की इच्छा को ईश्वर तक कैसे पहुंचाया जाता है । इश्वर आपकी मनोकामना जरूर पूरी करेंगे । " 


:::  

2 comments:

  1. ह्रदय पूर्वक धन्यवाद आदरणीय श्री

    ReplyDelete
  2. जानकारी भरी पोस्ट के लिए धन्यवाद

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human