:

Tuesday, October 30, 2012

फेसबूक पर गुंडे मवालियों का राज

* तो देश मे किसका राज है ?
               " फेसबूक पर कॉंग्रेस की पोल खोलकर ढ़ोल मत बजाओ " क्यू की कोंग्रेसी नेता ओर कोंग्रेसी बुद्धिजीवी कहते है की फेसबूक पर गुंडे मवालियों का राज है, अब फेसबूक पर राज है तो है मगर कोई कोंग्रेसी नेता ये बताएगा की देश पर किसका राज है ? "


* आप तो मवालियों के भी मवाली हो उसका क्या ?             
                " कॉंग्रेस का ऐसा माहोल बन गया है की हर कोंग्रेसी सुबह उठकर एक दूसरे को फोन करके पूछता होगा की भैया आज किसका घोटाला उजागर होगा ? ओर कान खोल के सुन लो कोंग्रेसी बुद्धिजीवों एवं कोंग्रेसी नेताओ, ऐसे लोगो की आरती नहीं उतारी जाती है जो रोज नए नए घोटाले देशवासियों को देता है कभी किसी आस्था स्थान को बदनाम करती है कॉंग्रेस तो कभी महिलाओ के बारे मे खराब भाषा का प्रयोग करती है कॉंग्रेस तब क्या कोंग्रेसी बुद्धिजीवों को उनकी भाषा मे गुंडा गर्दी या मवालीपन नहीं दिखाता है क्या ? क्या बीवी के बारे मे खराब बोलना कोंग्रेसी संस्कृति मे सन्मान जनक है क्या ? तब क्यू नहीं कहते है की कॉंग्रेस के नेता की जबान गंदी है ? तब कहाँ गए वो बुद्धिजीवी वर्ग जो कहेता है की फेसबूक पर लोग गंदी गाली लिखते है ? शुक्र करो की आज लोग सिर्फ फेसबूक की वॉल पर ही गाली दे रहे है ओर ऐसा दिन ना आए की वो गाली कोंग्रेसी नेता के गाल पर भी न चिपका दे लोग ...पहले अच्छे काम करो ओर फिर जनता की ओर से सन्मान की सोचो|"

* मुझे भी पड़ेंगे जूते
               " कोंग्रेसी नेता के द्वारा दिये गए पिछले 5 साल के बयान अगर मै यहाँ लिखुंगा न तो ये पोस्ट पढ़नेवाले मेरे अपने ही मुझे कमेन्ट मे कहेंगे की भैया भाषा पर काबू रखो यहाँ आपकी पोस्ट बहेने भी पढ़ती है इतने अच्छे ओर तंदूरस्त बयान दिये है आपकी कॉंग्रेस ने की मेरे यहाँ वो बयान लिखने पर मुझे भी जूते पड़ेंगे ... दरअसल कोंग्रेसी बुद्धिजीवियो पर कभी कभी दया आती है की इतनी खराब हालत कैसे हो गयी उनकी जो देश मे फैला "भ्रष्टाचार" ,"सीबीआई का दुरुपयोग " दिखाई नहीं देता है | "

* ये क्या था सब ?
               " कॉंग्रेस ने कभी भ्रष्टाचारी को सजा दिलवाई क्या ? नहीं ना ? 2 जी वाले को गोदी मे बिताया फिर से ,कोयले वाले के बचाव मे पूरी कॉंग्रेस हाजिर ,रोबर्ट के मामले मे भी यही हुवा ,ओर चिदम्बरम की आबरू सारे बाजार लीलाम ना हो इस लिए आपकी कॉंग्रेस ने पूरा ज़ोर लगा दिया ...हिम्मत है तो देशवासियों के सामने सच्चाई रखो क्यू की ये वही " केग " है जिस पर कॉंग्रेस ही नाज किया करती है, आज वही "केग" अचानक आपको झूठी कैसे लगने लगी ? "

* ढ़ोल बजता ही रहेगा
                   "ये ढ़ोल तो ऐसा ही बजता रहेगा फेसबूक पर ओर कॉंग्रेस की आबरू का जनाजा भी निकलता रहेगा फेसबूक पर क्यू की फेसबूक आज हर वो "आमआदमी" की आवाज़ बन चुका है जिसे कोंग्रेसी नेता ने दबाया है  अब जनता को "आम "बनाकर चूसना बंद करो वरना अब जनता के पास वही आम की गुटलिया बची है ओर वो गुटलिया है 125 करोड़ अगर एक एक गुटली मारेगी ना जनता तो आपके तो बारह बज जाएंगे ,100 दिन मे महेंगाइ कम हो जाएगी क्या खाक हुई महेंगाइ कम उल्टा 100 गुना बढ़ा दी | "
                    " अन्याय के खिलाफ जो भी बोले वो कॉंग्रेस की नजर से गुनहगार है तो फिर कॉंग्रेस कर रही है वो क्या न्याय है क्या ? ये तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे जैसा ताल हुवा भैया | "

* समज गए ना ? 
                        " ढ़ोल भी बजेगा ओर कॉंग्रेस का जनाजा भी निकलेगा ये जनाजा उन भ्रष्टाचारियो का होगा जो आम आदमी को चूस रहे है समजे क्या ? आइंदा फेसबूक पर उठनेवाली जनता की आवाज़ को गुंडे मवालियों की "राज "मत कहेना ओर अगर कहेना है तो पहले ये बताओ की देश पर राज किसका है ? "

शायद आपको ये भी पसंद आए : 

ये ढ़ोल भी अच्छा है

एक नजर यहाँ भी करिए 
भगत सिंह को शहीद मत कहो ATS आ जाएगी 

::::

:::

::

Sunday, October 28, 2012

कॉंग्रेस की पोल,कॉंग्रेस का ढ़ोल ( एक खत )




       "आजतक तो फेसबूक पर ही कॉंग्रेस की पोल खुलती थी ओर कॉंग्रेस का ढ़ोल बजता था मगर अब तो कॉंग्रेस के ही एक क़दावर नेता कहते है की "कॉंग्रेस झूठी है,झूठे वादे करना ओर देना बंद करो अब " यकीन नहीं आता न इस बात पर ? कोई बात नहीं इस पोस्ट मे दिया हौवा खत आप खुद पढ़ ले दोस्तो ये खत गुजरात मे कॉंग्रेस के हाथ मे सिर्फ एक ही महानगरपालिका है उस पालिका के मेयर ने याने गांधीनगर के मेयर "श्री राणा "ने गुजरात कॉंग्रेस प्रमुख अर्जुन मोढ़वाढ़िया को लिखा था पढ़िये ओर जानिए कॉंग्रेस की सच्चाई क्या है | "    
        
          आजतक कॉंग्रेस ने ऐसे कोई वादे पुरे नहीं किये है, गुजरात कॉंग्रेस महिलाओ को घर देने का जो जूठा वादा कर रही है वही वादा दिल्ली में शिला दीक्षित और सोनिया गाँधी ने किया था और साथ हजार गरीबों को घर देने का वादा कर के सो रुपैये के फॉर्म भरवा के आज तक कुछ नहीं दिया है जिसके खिलाफ कोर्ट में केस भी चाल रहा है, उन्होंने ये भी कहा की कॉंग्रेसने जो ४५ साल में नहीं किया वो भाजपा ने ११ साल में कर दिखाया है, गाँधीनगर के कॉंग्रेस शासित मेयर श्री राणा ने गुजरात कॉंग्रेस के अर्जुन मोढवाडिया को लिखा है, जिस में उन्हों ने साफ़ शब्दों में अर्जुन मोढवाडिया को कहा है की गुजरात कॉंग्रेस चुनाव में जनता को जूठे वादों की जो बौछार कर रही है वो बंद करे |” |“

ये रहा उस खत का पहेला पन्ना 
            उन्होने लिखा है की 100 दिन मे गरीबी दूर कर देंगे ये वादा चुनाव के वक़्त कॉंग्रेस ने ही दिया था मगर गरीबी दूर तो नहीं हुई ओर महेंगाइ बढ़ गयी गेस सिलिंडर ,पेट्रोल ,डीजल,सभी जगह बस महेंगाइ ही है तो इस मे कहाँ से गरीबी दूर होगी लाखो रुपये ख़रच करके सभा योजी जाती है मगर जनता का विकास कभी सोचा है ? ऐसे मे वैचारिक सुद्धिकरण की कॉंग्रेस को जरूरत है ओर अगर जरूरत पड़ी तो हम कॉंग्रेस के साथ अपना नाता भी तोड़ सकते है |”
 * ये रहा दूसरा पन्ना 
    
           उन्होंने अर्जुन मोढवाडिया को ये भी कहा की आप नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जूठी बातें बोलना बंद करे क्यों की इसमें कॉंग्रेस की आबरू ही नीलाम हो रही है, नरेन्द्र मोदी एक विकासपुरुष है जिनके खिलाफ बोलने से नुकशान कॉंग्रेस का ही होगा, उन्होंने केंद्र सरकार के खुल्लेआम भ्रष्टाचार को भी बहुत कोसा, इस पत्र के बाद कॉंग्रेस की पूरी असलियत गुजरात और देश की जनता के सामने आ गई है |
 ये रहे गुजरात कॉंग्रेस प्रमुख 'अर्जुन मोढ़वाडिया "

               महेंद्रसिंह राणा के इस खुले पत्र ने हड़कंप मचा दिया है कॉंग्रेस मे क्यू की कॉंग्रेस के हाथ मे यही एक गांधीनगर की पालिका थी मगर आज वही पालिका के मेयर ने खुल्ला खत लिखा है गुजरात कॉंग्रेस अध्यक्ष अर्जुन मोड़वढ़िया को ओर सारी सच्चाई बयान भी की है की झूठ का सहारा मत लो सच्चाई का साथ लो ओर झूठे वादे जनता से मत करो रोज ब रोज मीडिया मे सरकार के नए घोटाले आते है वो भी तो कॉंग्रेस की इमेज खराब कर रहे है,ऐसे सवालो से भरा ये खत कॉंग्रेस की असलियत का बयान कर रहा है |

:::::
:::
::



Saturday, October 20, 2012

EMAIL और PHONE नंबर : कानून मंत्रालय

महत्वपूर्ण टेलेफोन नंबर :कानून मंत्रालय संबन्धित

                        " सलमान खुर्शीद का फोन नंबर ,ओर कानून मंत्रालय से जुड़े सभी लोगो के फोन नंबर एवं ईमेल एड्रेस आपको इस पोस्ट मे मिलेंगे |"

                                           "लोगो को उनके द्वारा चुने हुवे नेता जो 5 साल मे एक ही बार दिखाई देते है उनको चुनाव के बाद मिलना मुश्किल हो जाता है ओर उनसे कैसे मिला जाए इस बात का पता भी नहीं होता है न ही जनता के पास उनका पता होता है ओर ना ही कोई फोन नंबर तो मिले कैसे ? ...कैसे करे शिकायत ? क्यू की देश के नेता का ये ऊसुल है की चुनाव हो जाने के बाद जनता से दूरी बनाए रखो ओर हो सके उतने घोटाले करके देश को लूटो ...क्यू की वो जानते है की जनता उनके पास पहुँच ही नहीं सकेगी क्यू की आजतक भारत सरकार ने कभी भी किसी भी अखबार मे अपने मिनिस्टर का फोन नंबर या अता पता नहीं दिया है | "

                                           " तो चलो आज से शुरू करते है जनता तक उन लोगो के पते पहुंचाना जो जनता की पहुँच से बाहर है जो आपके सेवक होते हुवे भी आज आपके मालिक बनकर बैठे है ....तो ये रहा आज की पोस्ट मे देश के कानून मंत्री का अता पता फोन नंबर के साथ | "

                                              Ministry of Law and Justice
Address : Shastri Bhawan, A-Wing, Dr. Rajendra Prasad Road,New Delhi,110001
Website :
http://lawmin.nic.in

                                       Office of the Minister of Law and Justice
Name                                                               Designation                 
                                                 
* Shri Salman Khurshid
     tipu_in@yahoo.com                                   Minister                      
    +91 11 23384567,23387557 ( Off.)
    +91 11 23384241,24364273 (Fax)
    +91 11 23793191 ( Res.)
    +91 11 23793192 (Fax)

* Shri Alok Singh                                      Private Secretary             
    +91 11 23384567,23386615 ( Off.)


                                              Officers in the Ministry of Law and Justice
                                                          Department of Justice
                  Address : Shastri Bhawan, A-Wing, Dr. Rajendra Prasad Road,New Delhi,Delhi,110001
                                               Website : http://lawmin.nic.in/Just.htm

*  Shri Devendra Kumar Sikri
     ( IAS, GJ..1975 )
     sec-jus@gov.in                                       Secretary                              
    +91 11 23383674 ( Off.)
    +91 11 23384516 (Fax)   

* Shri Atul Kaushik
   ( CSS )                                                   Joint Secretary                       
   +91 11 23385020 ( Off.)

* Smt. Snehlata Shrivastava
   ( IAS, MP..1982 )
   snehlata@nic.in                                       Joint Secretary                       
   +91 11 23383037 ( Off.)
   +91 11 26116785 ( Res.)


                                                       Department of Legal Affairs
                Address : Shastri Bhawan, A-wing, Dr Rajendra Prasad Road,New Delhi,Delhi,110001
                                                Website : http://lawmin.nic.in/Legal.htm

* Dr. Brahm Avtar Agrawal
   ( ILS )                                                              Secretary          
  +91 11 23384205,23387908 ( Off.)
  +91 11 23384403 (Fax)   

* Shri N. K. Nampoothiry
   ( ILS )                                                           Special Secretary
  +91 11 23384109 ( Off.)
  +91 11 23070684 ( Res.)

* Shri R Raghupati 
   ramakrishnan.r@nic.in                    Additional Secretary            
  +91 11 23384162 ( Off.)

* Shri M. K. Sharma                Joint Secratary & Legal Advisor   
   +91 11 23383051 ( Off.)
   +91 11 29561591 ( Res.)

* Shri S.K. Mohapatra             Joint Secratary & Legal Advisor   
   +91 11 23350493 ( Off.)

* Shri D. Bhardwaj                  Joint Secratary & Legal Advisor    
   +91 11 23384101 ( Off.)
   +91 11 25517475 ( Res.)

* Dr. S S Chahar                      Joint Secratary & Legal Advisor    
  +91 11 23384204 ( Off.)
  +91 11 29944673 ( Res.)

* Shri Satish Chandra            Joint Secratary & Legal Advisor       
   +91 11 23384630 ( Off.)
   +91 11 22391315 ( Res.)

* Dr. Gita Rawat                      Joint Secratary & Legal Advisor     
   +91 11 24362058 ( Off.)
   +91 11 26535168 ( Res.)

* Shri B. N. Kaithal             Joint Secratary & Legal Advisor          
   +91 11 23381494 ( Off.)
   +91 11 25448580 ( Res.)

* Shri Abdul Aziz                       Joint Secratary & Legal Advisor   
  +91 11 24361881 ( Off.)
  +91 11 4338606 ( Res.)

                      
                                                   Legislative Department
                          Address : 4th Floor, A-Wing, Shastri Bhawan,New Delhi,Delhi,110001
                                          Website : http://lawmin.nic.in/Legis.htm

* Shri V. K. Bhasin
   ( ILS )
   vkb@nic.in                                                Secretary                    
   +91 11 23384617 ( Off.)
   +91 11 23387553 (Fax)
   +91 11 28532842 ( Res.)
                                                                   Additional Secretary
* Dr. Sanjay Singh                   Joint Secretary & Legislative Counsel
   +91 11 23384404 ( Off.)

* Shri Prabhakar Singh
   pbsingh_2006@yahoo.co.in      Joint Secretary & Legislative Counsel
   +91 11 23073497 ( Off.)
   +91 11 26175024 ( Res.)

* Shri S.R. Dhaleta
   srdhaleta@india.com        Joint Secretary & Legislative Counsel    
   +91 11 23384832 ( Off.)
   +91 11 26189124 ( Res.)

* Dr. S.D. Singh                      Joint Secretary & Legislative Counsel
   +91 11 23387095 ( Off.)

* Dr. G. Narayana Raju
  dgnraju@yahoo.co.in        Joint Secretary & Legislative Counsel
  +91 11 23385840 ( Off.)
  +91 11 29543153 ( Res.)
                   
                       " ये नंबर ढूँढने मे बहुत ही परिश्रम करना पड़ा था इंटरनेट पर घंटो बिताए ,गूगल बाबा का भी धन्यवाद ओर उन लोगो का भी धन्यवाद जिनहोने मुझे इस कार्य मे सहयोग दिया |"
                    " अगली पोस्ट मे फिर मिलेंगे ऐसे ही महत्वपूर्ण नंबरो के साथ ...चलो अब ये पोस्ट अच्छी जानकारी भरी लगी हो तो एक कमेन्ट दे दो ........नीचे दिया हुवा बक्सा आपका इंतज़ार कर रहा है | "


 :::

::::
::;

Friday, October 19, 2012

चिदम्बरम फसे केबिनेट सचिव ने फोड़ा 2 जी बॉम्ब

2 जी कांड का सबसे बड़ा खुलासा  ,मनमोहन ओर चिदम्बरम फसे
* पूर्व केबिनेट सचिव ने किया खुलासा
* चिदम्बरम चाहते तो रोक सकते थे ये घोटाला
* प्रधानमंत्री मनमोहन भी रोक सकते थे मगर उन्होने ध्यान ही नहीं दिया

                    " अगर सरकार 2008 के हिसाब से स्पेकट्रूमका दाम तय करती तो सरकार को 35000 हजार करोड़ की कमाई होती ओर ये खुलासा करते वक़्त केंद्र सरकार के सबसे बड़े ओफिशर रहे चुके एम.चन्द्रशेखर ने कहा की इस बात की टिप्पणी प्रणव मुखर्जीके मंत्रालय ने "पीएमओ " ऑफिस को भी दी थी जिसमे चिदम्बरम का नाम देते हुवे यही बात दोहराई गयी थी |"

                     " उन्होने आज अपनी बात रखते हुवे मनमोहन सिंह पर निशाना लगाते हुवे कहा की मैंने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को स्पेक्ट्रम के दाम 2008 के दामो के हिसाब से तय करने की बात की थी ओर मैंने प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजी हुई नोट मे भी यही लिखा हुवा था | "

* प्रणब ने भी लिखी थी चिट्ठी मनमोहन को
                       " जेपीसी के पूर्व केबिनेट सचिव एम चन्द्रशेखर ने कहा की 25 मार्च 2011 के दिन घटी उस घटना के बारे मे उनका कोई लेना देना नहीं है जिसके बाद वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी ओर चिदम्बरम के बीच जगदा हुवा था चन्द्रशेखर ने जेपीसी को बताया की वो नोट वित्तमंत्रालय ने तैयार की हुई थी ओर बाद मे वित्तमंत्री प्रणब मुखर्जी के देखने के बाद प्रणब मुखर्जी ने पीएमओ कार्यालय के पास वो नोट भेज दी थी जिसमे प्रणब ने साफ लिखा था की अगर चिदम्बरम चाहते तो इस घोटाले को रोक सकते थे | "

* सबसे बड़ा खुलासा 
                        " चन्द्रशेखर ने आगे बताया की प्रधानमंत्री मनमोहन ने 2 जी स्पेक्ट्रम पर ट्राई के द्वारा बताई गयी बातों का विश्लेषण करने के लिए उनको कहा था जिसके जवाब मे 26 नवंबर 2007 को उन्होने याने चन्र्शेखर ने एक खत लिखा था मनमोहन सिंह को जिसमे साफ बताया था की प्रवेश फी ,ओर महेसुली भागीदारी के स्पेक्ट्रम फीस मे अगर बदलाव करेंगे तो ज्यादा मुनाफा होगा उस मे ये भी बताया गया था की 1658 करोड़ की प्रवेश फीस को बढ़ाकर 35000 करोड़ करने की बात लिखी हुई थी |"

                                 " पूर्व केबिनेट सचिव चन्द्रशेखर जून 2007 से जून 2011 तक केबिनेट सचिव रहे चुके है ओर 2 जी घोटाले पर जेपीसी 1998 से लेकर 2009 तक के स्पेक्ट्रम दाम एवं बिक्री की तपास कर रही है यहाँ गौर करे वित्त मंत्री प्रणब ने चिदम्बरम के खिलाफ प्रधानमंत्री कार्यालय को 25 मार्च 2011 के दिन एक नोट भेजी थी जिसमे साफ लिखा हुवा था की अगर चिदम्बरम चाहते तो ये घोटाला रोक सकते थे |"


रुकिए भाइयो ये भी पढ़िये 

भगतसिंह का नाम लिया तो कॉंग्रेस आपके घर ATS भेजेगी 
::::

:::

::

भगत को शहीद मत कहो आप देशद्रोही बन जाओगे : ATS


                 " क्या भगत सिंह आतंकी था ? आज कॉंग्रेस ने प्रूव कर दिया की वो भगत सिंह को आतंकी समजती है | "
                  क्या इस देश मे भगत सिंह के शौर्य की कहानी सुनाना देशद्रोह जैसा काम है ? कॉंग्रेस तो भगत सिंह की कहानी सुनानेवाले को देशद्रोही समजती है ,ATS आपके पीछे भी सरकार लगाएगी अगर भगत सिंह को शहीद कहा तो,कॉंग्रेस सरकार ने लगाई कलाकारो के पीछे "ATS" .. सावधान दोस्तो अब इस देश मे असली शहीदो को शहीद कहेना गुनाह बन गया है, क्या इस देश मे शहीदो की गाथा सुनाना गुनाह है ? क्यू पड़ी है कॉंग्रेस भगतसिंह के पीछे ? ओर उन बच्चो के पीछे जो कॉलेज के विद्यार्थी है | "

 * कहानी ये थी दोस्तो :

                   " पूना यूनीवर्सिटी से गोल्डमेडेलिस्ट दलित लडकी शीतल ने जब महाराष्ट्र के लोगो को भगत सिंह की कहानी गाकर सुनाने लगी तो महाराष्ट्र एटीएस ने उसे उसके दल में सदस्यों सहित गिरफ्तार कर लिया |


लेकिन जब जज ने आरोप पत्र देखा तो उन्होंने अपना माथा पकड़ लिया .. आरोपपत्र में लिखा था की ये लडकी अपने दल के लोगो के साथ मिलकर भगत सिंह की कहानी लोगो को सुनाकर गुमराह करती है और उन्हें नक्सली बनाने की प्रेरणा देती है |" 

क्या आपको वो गाना देखना है : 

           " भगत सिंह तू जिंदा है " 

देखिये ये वीडियो ओर कहिए की क्या ये काम मे कही आपको आतंकी जैसा काम या फिर देश द्रोह जैसा काम दिखाई दिया है ? 
                " ये सरकार को कोई राजीव गांधी को शहीद कहे उसमे मजा आता है जब की राजीव तो बोफोर्स घोटाले का आरोपी था आप भी देखिये कॉंग्रेस कैसे राजीव गांधी को शहीद का दर्जा दे रही है ...ये रहा सबूत दोस्तो " 
यहाँ जाकर देखे की कॉंग्रेस भगतसिंह की कथा सुनाने पर ATS कैसे आती है 

इस ब्लॉग मे पढ़िये 

:::::
::::
:::

Wednesday, October 17, 2012

नरेंद्र मोदी ने लिखा "गरबा"देखिये :वीडियो

                   " गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने लिखे है माँ जगदंबा के कई गरबे ...क्या आप देखना पसंद करेंगे एक ऐसा ही "गुजराती गरबा " जो श्री नरेंद्र मोदी की कलम ओर श्रद्धा से बना है आओ दोस्तो आप भी करो माँ जगदंबा की आराधना इस वीडियो के साथ ...| "

                   " जी हाँ दोस्तो नरेंद्र मोदी जी सिर्फ एक अच्छे मुख्यमंत्री भी नहीं है मगर संस्कारो से भरे हुवे भी है जो आज आपको भी इस गरबा को देखकर प्रतीत होगा ...तो आओ देखते है इस "गरबा" को | "

                      " देखिये मोदी जी के इस पहेलु को भी " लज्जा गोस्वामी " एक मिडल क्लास परिवार से आई है जो "कॉमनवेल्थ " गेम्स की वीनर भी रही थी उसका होसला बढ़ाने के लिए जब मोदी जी उसके घर पहुंचे, ये है बेटी को आशीर्वाद देने का उनका अपना तरीका ...उन्होने शांति से उनके घर जाकर आराम से उनसे बाते भी की ओर बेटी को गुजरात का नाम रोशन करने के लिए " शुक्रिया " भी कहा ...ये बेटी थी एक परिवार की मगर जब बात आती है " जगदंबा "माँ की तो वहाँ पर भी भक्ति मे पीछे नहीं हटते है नरेंद्र मोदी जी | "

 



इस ब्लॉग मे ओर भी है यहाँ जाए

:::

::

:::

:::

Tuesday, October 16, 2012

बलात्कार हुवा है मुझ पर


                           " जिस देश का कानून मंत्री ही बकवास हो उस देश मे बलात्कार तो होते ही रहेंगे क्यू की बकवास कानून मंत्री के होते हुवे अच्छे कानून की उम्मीद रखना बेकार है ओर इस बात मे सबसे ज्यादा खतरा इस देश की महिलाओ को है बढ़ते बलात्कार के गुनाह का ग्राफ देखकर महिलाओ का घर से बाहर निकलना अब खतरे से खाली नहीं है ओर वो भी तब जब देश पर राज करनेवाली पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी कहे की बेफिक्र होकर कहे की "बलात्कार तो देश भर मे हो रहे है " |"

* नमक मत छिड़को
                    " एक महीने के 30 दिन मे 60 बलात्कार अब कोई नई बात नहीं है ,चौंकिए मत, ये हरियाणा का हाल है जो बलात्कार जैसे गंभीर मामले मे देश मे 10 वे नंबर पर है मगर ये सोचिए की जो पहले नंबर पर है उसका ग्राफ कैसा होगा ? जहां दिल्ली की बात करे तो दिल्ली देश मे बलात्कार के मामले मे 4 थे स्थान पर है ,चिंता ना करे आप ऐसे ही सोते रहिए इस देश मे बलात्कार जैसे मामलो मे ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है ओर बढ़ेगा भी क्यू की आपके द्वारा चुनी हुई सरकार की मासिकता ही कुछ ऐसी है भाई ,कोई कोंग्रेसी नेता कहेता है की " 90 % शारीरिक संबंध लड़कियो की सहेमती से होते है |" तो कोई कहेता है की " बलात्कार तो देश भर मे हो रहे है |" मगर आज तक किसी कोंग्रेसी नेता ने इसके खिलाफ कार्यवाही करने की या फिर कोई कडक कदम उठाने की मांग नहीं की ओर अगर की भी है तो सिर्फ कागज पर ओर ...आ जाते है ऐसे मामलो पर अपना फालतू बयान देने के लिए, तुम देशवासियो की भावनाओ पर मरहम लगा रहे हो या फिर नमक छिड़क रहे हो ?ऐसे गैरजिम्मेदारा बयान देकर ,बाबा रामदेव ने सही कहा था अगर वैसा होता तो क्या तुम ऐसे बयान देते ? "

* बलात्कारी जात नहीं देखता है
                     " बलात्कार हिन्दू लड़की पर हो सकता है ,बलात्कार मुस्लिम लड़की पर हो सकता है ,बलात्कार ईसाई लड़की पर हो सकता है क्यू की बलात्कारी ,बलात्कार करते वक़्त उस लड़की की जात नहीं देखते है क्यू की वो हैवान होते है ,अगर बलात्कार जैसे गंभीर मुद्दो पर भी हम एक हो न सके तो कल हम मे से किसी को भी ये पीड़ा सहेन करनी पड़ सकती है ...भले ही इस देश का नारी संघठन ऐसे गंभीर मामलो पर चुप बैठा हो मगर आप सोचो की आपको ऐसे बढ़ते अपराधो के खिलाफ क्या करना है ? क्या इस देश का कानून मंत्री सही है ? क्या इस देश का कानून सही है ? अगर नहीं है तो फैसला आपके हाथ मे है की आपको क्या करना है | "

* वो चाह कहाँ से लाये ?
                         " पिछले कुछ बरसो से प्रतीत हो रहा है की भारत का संविधान सिर्फ आमआदमी पर ही सक्रिय है ओर नेता पर निष्क्रिय है क्यू की अगर सक्रिय होता तो आज उनके मुंह से अनाप सनाप बयान नहीं निकलते जब की वो एक जिम्मेदार पद पर बैठे है ओर न ही इस देश का कानून उनके सामने इतना बेबस हो जाता "असीम त्रिवेदी " ने देश की सच्चाई दर्शाता हुवा कार्टून बनाया तो नेताओ ने हंगामा कर दिया ओर संविधान ने त्रिवेदी को जेल की सलाखों के पीछे धकेल दिया मगर वही कानून वही संविधान ने ये नहीं सोचा की इस कार्टून मे कितनी सच्चाई है ?ओर अगर है तो फिर असीम त्रिवेदी गुनहगार कैसे हो सकता है ? क्या सच बोलना या फिर सच्चाई को दर्शाना गुनाह है कानून की नजर से ? असली गुनहगार तो देश के नेता है जो कानून को कटपुटली की तरहा नचा रहे है ओर आज़ाद हो कर घूम रहे है क्या यही है हमारा कानून जो सत्ता के आगे झुक जाता है ? जिसे देश मे फैलते बलात्कार जैसे गंभीर मामले दिखाई नहीं देते है ? कानून चाहे तो क्या नहीं कर सकता है ...मगर वो चाह कहाँ से लाये ? वही चाह तो किसी नेता की जेब मे कैद होकर पड़ी होती है |"



                         " अगर आज भी इस देश का कानून ओर आमआदमी गहेरी नींद से नहीं जागेगा तो वो दिन दूर नहीं जब हर गली मे हर चोक मे एक औरत रोती , चीखती ,चिल्लाती कहेती होगी " हाँ ,मुझ पर भी बलात्कार हुवा है | "


यहाँ भी एक नजर करिए  
लोकशाही की हत्या राम बोलो भाई राम




:;;

:::::
::::

Monday, October 15, 2012

पैर खराब ओर कान की मशीन दी खुर्शीद की ट्रस्ट ने : केजरीवाल (वीडियो के साथ )

                               " सलमान खुर्शीद की ट्रस्ट का कमाल " पैर खराब था उसे कान की मशीन दे दी " कल आपने देखा की आजतक के रिपोर्टर दीपक शर्मा जी से कैसे बात कर रहे थे सलमान खुर्शीद ...रंग बिरंगे कपड़े पहेनकर पास मे अज़हर जैसे खिलाड़ी को बैठकर पानी पीते पीते दीपक शर्मा के सामने खुर्शीद अपना बचाव कर रहे थे की उनकी ट्रस्ट ने सभी विकलांगो के साथ न्याय ही किया है ओर घोटाला हुवा ही नहीं है मगर दोस्तो सच ये है की घोटाला तो हुवा ही है | "

                                 " केजरीवाल ने आज कहा की " जिसका पैर खराब है उसको कान की मशिने क्यू दी गयी है ?सलमान साहब ने जिस आदमी को सबूत के तौर पर पेश किया था उस पर भी इस सवाल से सवाल उठता ही है की क्या वो आदमी भी सच बोल रहा था ? "

                                    " देखिये ये वीडियो " केजरीवाल ने क्या कहा है ? "

पंकज का पैर खराब ओर कान की मशीन दी गयी



...यकीनन ही घोटाला तो हुवा ही है दोस्तो

इस ब्लॉग मे ओर भी है
अंडे खाये जूते खाये ...हमने तेरे प्यार मे ( व्यंग

:::::

::::
:::

अंडे खाये जूते खाये ,तेरे प्यार मे ( व्यंग )

                   " अंडे खाये ,जूते खाये पता नहीं सोनिया के लिए ओर क्या क्या खाना पड़ेगा ? "जयचंद कोंग्रेसी बोला " चापलूसी करते करते ,तलवे चाटते चाटते कभी ये नहीं सोचा था की ऐसे अंडे ओर जूते खाने के दिन भी आएंगे | " उस पर सोम सिंह कोंग्रेसी बोला की " अब तो ऐसे दिन आ गए है और ऐसा हाल हो गया है की घर पहुँचने पर बच्चे दरवाजा खोलते ही पूछते है " पापा,आज आपने क्या खाया ?अंडे या जूते ? "
                                      
                              " सही कहा तूने सोम सिंह " जयचंद बोला " माल खाये राजा ओर लड़ाई के मैदान मे मरे सैनिक जैसा ही हाल है हमारा |"जयचंद के चहेरे पर वेदना थी "हमारे ही बच्चे आपस मे शर्त लगते है की लगी शर्त 500 की आज पापा ने जूते ही खाये होंगे | "..तो सोम सिंह बोला " हाँ यार सही कहा तूने अब तो जनता को भी पता चल गया है की सोनिया के जूते इतने चमकते क्यू है ? ...कोई तलवे चाटता है तो कोई जूते "..अब तो जब भी 10 जनपथ जाता हु तो कमर पर पहले से ही "मूव" की मालिश करके जाता हु ..साला बार बार झुक कर सलाम करना जो पड़ता है ओर ताजूब तो तब होता है की जब जनता भी अंडे मारती है तो वो अंडे भी विदेसी ही होते है |"

                     " बेटे को सलाम मारो ,माँ को सलाम मारो ,जमाई राजा को सलाम मारो और जनता कहेती है की इन सब को जूते मारो.... ओर जनता ने शुरू भी कर दिया कार्यक्रम ,तूने देखा नहीं वो वीडियो "शीला दीक्षित " पर कैसे अंडो की बारिश हुई " ...बहुत बुरी तरहा से मारे है अंडे जनता ने भाई ...अगर नहीं देखा है वो वीडियो तो यहाँ जाकर देखो भाई |" ...तो जयचंद बोला " सब्र कर मेरे भाई ,सब्र का फल मीठा होता है ओर शुक्र मान भगवान का की आजतक सिर्फ जूते ओर अंडे ही पड़े है पत्थर नहीं |"

                        " चल अब बहुत देर हो चुकी है जयचंद अब तू भी घर जा "..."नहीं नहीं आज घर बिलकुल नहीं जाऊंगा " जयचंद बोला " यार कल जब मै घर पहुंचा ओर जैसे ही मेरे बेटे ने दरवाजा खोला वैसे मौजे पूछा "पापा आज क्या खा कर आए हो ? अंडे या जूता ? "......मैंने कहा जूता, तो वो फटाक से बोला धत ! तेरे की आप मेरे किसी काम के नहीं हो पापा ...आज अंडा खाना था न अगर आज आप अंडा खाकर आते तो पड़ोसवाले सुनील से मै 5000 हजार जीत जाता ....मगर आप भी न पापा सिर्फ सोनिया के काम के ही हो | " 

  * याद रहे
                      " महेंगाइ ओर घोटाले के जमाने मे इंसान हसना भूल गया है ........ये एक प्रयास है उन लोगो के लिए जिनहोने मुस्कान को अपने लबो से दूर कर दिया है | "
इस ब्लॉग मे ओर भी पढ़िये 

सलमान खुर्शीद गद्दार है क्या ? (वीडियो के साथ सबूत )




::::
:::
:::

Sunday, October 14, 2012

शीला दीक्षित को पड़े अंडे : वीडियो देखिये

              " दिल्ली की मुख्यमंत्री " शीला दीक्षित पर आज फेंके गए अंडे ,लोगो मे कॉंग्रेस द्वारा फैलाई गई महेंगाइ के खिलाफ गुस्सा साफ नजर आ रहा है ...  देखिये ये रहा सबूत का वीडियो | "

                 " वीडियो मे आप देख सकते है "लोगो के द्वारा फेंके गए अंडे ये घटना दिल्ली के मुस्तफाबाद की है देखिये ये वीडियो हर अंडा बोल रहा है महेंगाइ की दास्तान | "

                   " कॉंग्रेस ने देशवासियो को बहुत कुछ दिया है अब देशवासी उसके बदले मे दे रहे है मस्त मजेदार " अंडे "...क्या आपको भी लगता है की कॉंग्रेस ऐसे अंडो के ही लायक है ? "

अंडो की बारिश को देखो



देखिये अंडो की बारिश .....कॉंग्रेस तू अब तो सुधर आज अंडे पड़े है कल जूते भी पड़ेंगे  | "


इस ब्लॉग मे ये वीडियो भी देखिये 

मोदी के खिलाफ झूठ बोला तो कोंग्रेसी नेता ने खाये जूते 


:::
::
::: 





Saturday, October 13, 2012

नरेंद्र मोदी की अनसुनी बात : एक सीक्रेट

                       " नरेंद्र मोदी को लोग गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप मे ही जानते है ,करोड़ो लोगो के दिल मे बैठे है नरेंद्र मोदी मगर क्या आप जानते है की गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल मे कौन बैठा है ? सायद नहीं ....और वैसे भी गुजरात और गुजरात के चुनाव आते ही राजकोट का महत्व बढ़ जाता है और विरोधी भी राजकोट को नरेंद्र मोदी का गढ़ कहेकर बुलाते है ऐसा क्या है राजकोट मे जो नरेंद्र मोदी मणिनगर से चुनाव लड़ते हुवे भी राजकोट को ही उनके विरोधी कहेते है उनका गढ़ ...आइये जानते है वो रहस्य को आज ..........|"  

* नरेंद्र मोदी लोगो के दिल मे, राजकोट मोदी के दिल मे
                       " नरेंद्र मोदी को जब कोई जानता नहीं था तो आखिर ऐसा क्या हुवा था की आज भी नरेंद्र मोदी "राजकोट "को अपने दिल मे एक खास जगह दिये बैठे है, इस बात की चर्चा भी बहुत ही रोचक है मित्रो तो फिर चलो चलते है बीते दिनों की ओर और जानते है वो "पल" को जिस "पल" को आज भी नरेंद्र मोदी भुला नहीं पा रहे है | "

*धर्म प्रिय राजकोट के फैसले को जानिए 
                          " राजकोट को करीब से जानना जरूरी है मित्रो ,बरसो पहले इन्दिरा गांधी ने अपने इंटरवीव मे कहा था की "प्लेन की खिड़की से आप नीचे देखो ओर जिस शहेर की हर गलिया "गाय माता " से भरी नजर आए तो समज लेना की "राजकोट" आ गया |"........ जी हाँ ये नजारा आज भी आपको राजकोट मे देखने को मिलेगा जिसकी हर गली मे आज भी आपको "गाय माता " ओर हनुमान जी के मदिर नजर आते है ओर ऐसी धर्म प्रिय और शांति प्रिय जनता ने जब भी कोई राजनैतिक फैसला दिया है तो वो गुजरात के लिए हर वक़्त फायदे मंद ही साबित हुवा है ऐसा ही एक फैसला दिया था राजकोट की जनता ने | "

* हीरे की परख झवेरी करता है

                         " ये बोल थे गुजरात के "वर्तमान वित्तमंत्री" श्री वजूभाई वाला "के जो राजकोट से है ओर वो ये बात तब से दोहराते थे जब वो मामूली "कोर्पोरेटर " थे ,बाद मे शहर के "मेयर" भी बने ओर आज वर्ल्ड रेकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ रहे है किसी भी एक राज्य के सबसे अधिक बार वित्त मंत्री बनने के लिए |"

* मोदी नहीं भूले राजकोट का साथ
                             " अटल बिहारी बाजपाई ने जब नरेंद्र मोदी को गुजरात भेजा तब गुजरात के हालत बहुत ही खराब थे ओर मोदी जी को केंद्र के अलावा ओर कोई जानता भी नहीं था ,जनता भी नहीं जानती थी इस बेहतरीन नेता को ऐसे मे उनके लिए गुजरात विधानसभा की सीट कौन खाली करेगा भाई ? और ये सच है की तब कोई भी गुजरात का नेता मोदी जी के लिए सीट खाली करने को तैयार नहीं था आखिरकार "वजूभाई वाला" ने अपनी राजकोट की सीट खाली कर दी ये कहते हुवे की "हीरे की परख तो झवेरी ही करता है ओर मेरी राजकोट की जनता तो झवेरी है ओर फिर इतिहास गवाह है की मोदी जी ने गुजरात को बंजर से नंबर 1 बना दिया | "

* राजकोट मे आकर मोदी खिलते ही है
                              " राहुल गांधी तो आंतरराष्ट्री नेता है वो चाहे तो इटली से भी चुनाव लड़ सकते है | "ये विधान था कई महीने शांत बैठे नरेंद्र मोदी का राजकोट की धरती पर अपनी "विवेकानंद यात्रा" के दौरान ओर कॉंग्रेस भी जानती है ये सत्य की राजकोट का महत्व चुनावी फैसले मे बहुत ही होता है इसीलिए तो सोनिया गांधी ने भी अपनी पहली सभा के लिए इस बार भी राजकोट को ही चुना क्यू की वो जानती है की जब जब राजकोट की जनता ने बदलाव किया है तब तब उस बदलाव की असर "गांधीनगर से लेकर दिल्ली तक" हुई है ,राजकोट की जनता से ओर राजकोट से करीबी नाता कई नामी हस्तियो का रहा है ओर उनमे से एक है " श्री अटल बिहारी बाजपाई जी "|"

* ये दिन तो ऐतिहासिक बन गया भाई
                                   " 26 फरवरी 2002 का दिन कॉंग्रेस कभी नहीं भूलेगी ओर ना ही कॉंग्रेस राजकोट की जनता को भी भूल पाएगी क्यू की नरेंद्र मोदी पहली बार गुजरात की धरती से चुनाव लड़ रहे थे ओर वो भी राजकोट से ओर फैसले का दिन था 26 फरवरी 2002 राजकोट की जनता ने सच मे परख लिया वो असली हीरा ओर लगा दी मुहर नरेंद्र मोदी के नाम पर |

* राजकोट का फैसला सही साबित हुवा देश के लिए
                                     " राजकोट की जनता ने चुने हुवे कोहिनूर ने गुजरात की शान इस कदर बढ़ा दी की "विश्व बैंक,चीन ,जापान,ब्रिटन,पाकिस्तान भी फिदा हो गए मोदी जी पर विश्व की बड़ी बड़ी कंपनिया गुजरात मे आने के लिए बेताब बन गयी है ... याद रहे नर्मदा के बांध पर आपको कुछ ही दिनों मे देखने को मिलेगा विश्व का सबसे ऊंचा ओर भारत के लोखंडी पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल का स्टेचू |"

* दो महान विभूतियों की असर मोदी जी पर
                                 " मोदी जी को अगर देखा जाए तो एक बात साफ नजर आती है की वे " स्वामी विवेकानंद ओर सरदार वल्लभभाई पटेल" से प्रभावित है ,विवेकानद जी ( विकाश ) ओर सरदार वल्लभ भाई पटेल ( कडक फैसले ) की झलक ही आपको साफ नजर आएगी मोदी मे | "

शुक्रिया राजकोट .....शुक्रिया 26 फरवरी 2002 के दिन आप सब की ओर से दिये गए बेहतरीन फैसले लिए
शुक्रिया, तुम सब सच मे झवेरी निकले ओर देश को ऐसा नेता दिया जिस पर आज देशवासियो की उम्मीदे है
 एक बार फिर से कहेता हु " शुक्रिया राजकोट "
मैंने कहा शुक्रिया राजकोट ....क्या आप नहीं कहोगे शुक्रिया राजकोट ?

::::
:::
:::
                  

Thursday, October 11, 2012

जी मेल से मुफ्त मे SMS भेजिये : आसान सर्विस

                   " जी मेल ने दिया एक शानदार तोहफा अब भेजिये आप फ्री मे SMS ,भारतीय यूजर्स के लिए गूगल ने शुरू की है एक ऐसी सर्विस जिसके जरिये आप "चेट विंडो" से किसी भी मोबाइल फोन पर मुफ्त मे SMS भेज सकते है मगर यहाँपर एक बात याद रहे की आपको अपने कोंटेक्ट को जी मेल कोंटेक्ट याने "एड्रेस बूक" मे शामिल करना पड़ेगा फिर आप चेट विंडो से ही उनही नंबर पर SMS भेज सकते है जिनहे आपने एड्रेस बूक मे शामिल किया है, आपके द्वारा भेजे गए SMS पर अगर जवाब आता है तो आपको वो संदेश चेट विंडो मे ही दिखाई देगा | "
                      
                      " अगर आपके चेट विंडो मे ये ऑप्शन दिखाई नहीं दे रहा है तो घबराये नहीं वो बहुत जल्द ही दिखाई देगा इस मे आपको 50 SMS का क्रेडिट मिलेगा जैसे ही आप एक संदेश भेजते है तो 49 हो जाएगा यानेआपके द्वारा भेजे गए संदेश 50 मे से कम होते जाएंगे सबसे अच्छी बात ये है की अगर आपके द्वारा भेजे गए संदेश का रिप्लाई आता है तो आपको याने आपके अकाउंट मे 5 संदेश क्रेडिट के रूप मे जुड़ जाएंगे याने आपने 50 मे से एक संदेश भेजा बाकी रहे 49 मगर भेजे गए नमबर पर से ही आपको रिप्लाई आया तो आपको 5 क्रेडिट मेमिलेंगे याने 54 हो जाएंगे sms गूगल ने ये सर्विस सेलुलर कंपनियो के साथ मिलकर शुरू की है | " 


                                50 संदेश भेज दिये और जवाब किसी का भी नहीं आया तो घबराये नहीं दोस्तो 24 घंटे के बाद गूगल आपको फिर से 50 SMS का क्रेडिट देगा और ये SMS सुविधा आप अपने मोबाइल से भी इस्तेमाल कर सकते है | "


                              " एयरसेल, आइडिया, लूप मोबाइल, एमटीएस, रिलायंस, टाटा डोकोमो, टाटा इंडिकॉम और वोडाफोन के कुछ सर्कल्स में उपलब्ध है। बीएसएनएल, एमटीएनएल और एयरटेल पर अभी ये सर्विस उपलब्ध नहीं है मगर इस पर भी बहुत ही जल्द ये सर्विस मिल जाएगी | "

आपने ये पढ़ा क्या ? 

सुन बेटा दिग्विजय मुख्यमंत्री तो RSS का ही होगा 
:::
:::

::

::

Monday, October 8, 2012

सुन बेटा "दिग्विजय "मुख्यमंत्री तो RSS का ही होगा

    
            " गुजरात का मुख्यमंत्री RSS का ही होगा चौंक गए न आप ?मगर यही सच्चाई है की चाहे कोई भी पार्टी चुनाव जीते मगर उनके द्वारा बनाया जानेवाला मुख्यमंत्री RSS से गहेरा रिस्ता रखनेवाला ही होगा फिर चाहे भाजपा जीते ,या कॉंग्रेस ( जो कभी जीतेगी नहीं ) या फिर केशुभाई की "जीपीपी"मगर RSS से नाता नहीं टूट सकेगा गुजरात मे वास्तव मे दिग्विजय सिंह को एक बात बताने की जरूरत है की कॉंग्रेस की सरकार RSS को जी भरके गालिया दे रही है और RSS संस्कृति का विरोध कर रही है मगर सच ये है की कॉंग्रेस को भी आज वही RSS संस्कृति से आए वाघेला को ही मुख्यमंत्री बनाना पड़ेगा जिस वाघेला ने 28 साल उस RSS संस्कृति मे गुजारे है क्यू की वाघेला से बेहतर विकल्प कॉंग्रेस के पास है ही नहीं तो " सुन बेटा दिग्विजय तुझे और तेरी कॉंग्रेस को भी वही संस्कृति पर आधार रखना पड़ेगा | "
 
* एक नजर इस खबर पर
       " पूरी दुनिया की नजर एक बार फिर गुजरात के चुनाव पर टिकी हुई है एक तरफ नरेंद्र मोदी है तो दूसरी तरफ कॉंग्रेस और केशुभाई पटेल की पार्टी "जीपीपी " है मगर एक ओर बात गौर करने जैसी है की अगर चुनावी टिकट मिलता है तो गुजरात के पाँच भूतपूर्व मुख्यमंत्री लड़ेंगे चुनाव ओर उस से भी ज्यादा ताजुब्ब इस बात का है की मुख्यमंत्री कोई भी बने मगर उसकी जड़े "राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ "याने RSS से ही जुड़ी हुई होगी ये तय ही है | "


* RSS का जलवा 
        " कॉंग्रेस के पास अगर कोई मुख्यमंत्री के लायक है तो वो है भाजपा से निकले हुवे "शंकरसिंह वाघेला "जो  पहले RSS से ही जुड़े हुवे थे और उनसे बेहतर विकल्प कॉंग्रेस के पास है ही नहीं, ऐसा ही कुछ "जीपीपी" पार्टी के केशुभाई पटेल का भी है, वो भी तो RSS से ही जुड़े हुवे थे याने ये बात साफ हुई की मुख्यमंत्री चाहे जो भी बने उसकी जड़े "आरएसएस" से ही जुड़ी हुई होगी याने अभी भी गुजरात मे RSS का जलवा बरकरार है,कॉंग्रेस के शंकर सिंह वाघेला तो 28 साल तक संघ परिवार से ही जुड़े हुवे थे ऐसे मे एक और भूतपूर्व मुख्यमंत्री जो जीपीपी पार्टी से जुड़े हुवे है वो है सुरेश महेता|"

           " 5 मुख्यमंत्री कौन कौन है ये ? भाजपा के नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री के लिए तय ही है और दूसरी तरफ कॉंग्रेस के नेता मधावसिंह सोलंकी ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है मगर कॉंग्रेस के शंकरसिंह वाघेला चुनाव लड़ रहे है तो दूसरी तरफ जीपीपी पार्टी मे केशुभाई पटेल और सुरेश महेता चुनाव लड़ेंगे और पांचवे है कॉंग्रेस के दिलीप परीख और ये सब पहले भाजपा मे ही थे और RSS समर्थक ही थे केंद्रीय कॉंग्रेस चाहे जितनी भी बुराई RSS परिवार की करे मगर यहाँ बात साफ नजर आती है की आज कॉंग्रेस को भी RSS परिवार से आ रहे शंकरसिंह वाघेला पर उम्मीद रखनी पड़ी है | "


* हेट्रीक पक्की है 
        " मोदी करेंगे हेट्रीक 133 जगह पर उनकी होगी भव्य जीत ऐसा सर्वे बता रहा है 2007 के चुनाव के परिणाम से बेहतर प्रदर्शन इस बार मोदी करेंगे और बहुमत हासिल करेंगे 2007 मे भाजपा को 117 सीट मिली थी और कॉंग्रेस को 59 मगर इस बार सबसे ज्यादा नुकसान होगा कॉंग्रेस को क्यू की उसे 2007 मे मिली 59 सीटो मे से 16 सीट गवानी पड़ेगी |"

         " गुजरात चुनाव को लोग जिस नजर से देख रहे है उस से ये प्रतीत होता है की ये चुनाव नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी की प्रतिष्ठा का बन गया है लोग जब चर्चा करते है तो एक बात होती है की "मोदी जीतेंगे कॉंग्रेस हारेगी " कोई ऐसा नहीं कहेता की "भाजपा जीतेगा कॉंग्रेस हारेगी "सायद सच्चे विकास को जनता जानना सीख गयी है इंतेजार है 20 दिसंबर का बाकी जनता तो अपना काम करेगी ही | "

* बेटा RSS को खराब नहीं कहा करते है 
                       " जिस पर आपका दारोदमार हो और जिस डाली पर आप बैठे हो उस डाली को कभी काटना मत वरना बहुत बुरा हाल होगा सबसे ज्यादा इस देश मे अफवाए फैलानेवाले "दिग्विजय "को गुजरात मे भी कॉंग्रेस को मुख्यमंत्री पद के लिए RSS संस्कृति से जुड़े लोग पर ही उम्मीद रखनी पड़ती है वो नहीं दिखाता है क्या ? क्या अब नहीं कहोगे बेटा दिग्विजय की "इस मे भी RSS का हाथ है "...तो बेटा समज गए न अब की RSS खराब नहीं है |"

भाजपा  - नरेंद्र मोदी            - RSS
कॉंग्रेस  - शंकरसिंह वाघेला  - RSS  
जीपीपी - केशुभाई पटेल       - RSS
              सुरेश महेता           - RSS

                                                     " देखा बेटा RSS का जलवा ,चल अब बोल इस मे भी RSS हाथ है | "

इस ब्लॉग मे पढ़ने लायक पोस्ट 

   कॉंग्रेस नंबर 1 ( कॉंग्रेस की विकास यात्रा ) 

   :::::
::::
:::
:::

Sunday, October 7, 2012

कॉंग्रेस नंबर 1 है "विकास यात्रा "जानिए

 *  कॉंग्रेस विकास यात्रा ( ये सिर्फ ट्रेलर है )
               " कौन कहेता है की कॉंग्रेस ने तरक्की नहीं की है ? भैया आपको पता है बहुत कुछ दिया है कॉंग्रेस ने हमे, यकीन ना आए तो यहाँ नीचे जो "कॉंग्रेस की तरक्की चालीसा "लिखी है उसे पढ़कर देखो और सबसे नीचे वोट देने का अनुरोध है उसे पढ़कर फिर अपना "कीमती वोट" देना ओर अगर ये चालीसा अच्छी लगे तो तैयार रहे इस पोस्ट का पार्ट 2 पढ़ने के लिए ,सच कहेता हु पार्ट 2 इस से भी रोचक है .................| "


तरक्की किसे कहते है ये अगर आपको पता नहीं तो ये पढ़िये

* cwg घोटाला ( जिसे हम कहेंगे "कॉंग्रेस वेल्फरफ़ंड घोटाला  )

* 2 g घोटाला ( टू जी को जानता हु सोनियाजी ,राहुल जी तो फिर पार्ले जी को नहीं जानता क्या )

* आदर्श घोटाला ( घोटाले का आदर्श माना जाता है )

* रक्षा सौदा घोटाला (हर चीज मे घोटाला ओर ये घोटाले पर आरटीआई बेअसर है )

* मधु कोडा ( पैसा छापने की मशीन कहो इसे

 * 35 लाख का टॉइलेट ( 7721 की थाली खाते है तो संडास भी लाखो का होना चाहिए )

* कोयला घोटाला ( बुरी नजरवाले तेरा मुंह काला ,कोयले को भी नहीं छोड़ा )

* कमरतोड़ महेंगाइ ( कमर टूटेगी तो आपकी संसद सभ्यो का पगार बहुत ही ज्यादा है भाई )

* देश भर मे दंगे ( महाराष्ट्र ,आसाम,राजस्थान )( हिन्दू मरो मुसलमान मरो मेरी खुर्सी सलामत रहो )

* देश मे खुले आम पाकिस्तानी झंडे लहेराना (लालकिले पर कही मनमोहन पाकिस्तान का झण्डा न लहेराए )

* 4 जून की रात मे रामलीला मैदान मे तांडव ( काली रात मे काला काम )

* तेल कंपनीया मुनाफे मे फिर भी नुकसान बताकर दाम बढ़ाना (ध्यान कॉंग्रेस के घोटाले से हटाओ तो दाम नहीं बढ़ेंगे )

* रोबर्ट वढेरा का बचाव करना ( राष्ट्रीय दामाद को तकलीफ ये अन्याय है )

* कसाब ,अफजल जैसे आतंकी को दामाद बनाकर जनता के सर पे बिठाना ( ये भी तो दामाद है )

* प्रधानमंत्री को "अंडरएचीवर" का खिताब "टाइम" द्वारा मिलना (अवार्ड तो मिला )

* देश मे "एफडीआई" लाना 51 % वाली (फ़ोरेनर डफली इंडिया की बजाएगा )

* "सीबीआई" का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना (कॉंग्रेस ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन तो है )

* सुप्रीम कोर्ट का भी अपमान करना (यहाँ सिर्फ सोनिया के कोर्ट का हुक्म चलता है )

* बीवी पुरानी हो जाए तो मजा नहीं आता :कोयला मंत्री (ये है कॉंग्रेस संस्कृति के संस्कार )

* राजस्थान को "मदेराना" जैसा होनहार नेता देना (कॉंग्रेस संस्कृति के एक रत्न )

* हरियाणा को "कांडा" जैसा होनहार नेता देना ( कॉंग्रेस संस्कृति के दूसरे रत्न )
* प्रवक्ता भी " संघवी " जैसा रखना (सीडी के सम्राट काँग्रेस संस्कृति के तीसरे महान रत्न )

* दिग्विजय जैसा बोलता पोपट रखना ( देश का सबसे बड़ा पागल )

* "तिवारी"जैसा नेता देना जिसे कोर्ट की तरफ से बाप होने के सबूत मिलते है (कॉंग्रेस का सुपर हीरो कोहिनूर रत्न)

* राहुल गांधी "यूपीवालों को भिखारी" कहेता है (बड़ा भिखारी तो राहुल है जो 5 साल के बाद भीख मांगने आ जाता है )

* वढेरा एक आम आदमी होते हुवे भी दिल्ली की एयरपोर्ट पर तलासी नहीं ली जाती है (दामाद से पंगा )

* आरएसएस को " रुरल संडास "कहेना : दिग्विजय ( खुद ही एक टॉइलेट का कीड़ा है )

* मंदिर से पवित्र संडास होते है : जयराम रमेश केंद्रीय मंत्री ( तो फिर टट्टी क्यू करता है वहाँ )

* 100 करोड़ के विज्ञापन देना (किस के बाप की दिवाली ?)

* पैसे पेड़ पर नहीं उगते है : मनमोहन (क्यू की उगते है वैसे हम घोटाला करके स्विस भेज देते है )

* गरीबो को 28 मे अमीर बनाना (गरीबो अब मंदिर का घंटा ही बजाओ )

* 7721 की थाली की मोज उड़ाना (228 लोगो का खाना फेंका उसका क्या ? )

* प्रतिभा पाटिल को गोवा यात्रा की मोज करवाना ( रसोयन की इज्जत करो )

* चिदम्बरम का 2 जी घोटाले मे बचाव करना (किसी की लूँगी उतरे तो अच्छा नहीं होता है )

* कलमाड़ी,राजा,कनिमोजी को सभ्यपद वापस देना जब की घोटाले के आरोपी है (कॉंग्रेस के सुपर हीरो है ये )

*घोटाले के आरोपी को बचाना "भ्रष्टाचारी के लिए कॉंग्रेस मे जगह नहीं": राहुल गांधी(हाउसफुल है क्या )

* राहुल गांधी का असली नाम छुपाना ( रोल विंची )...(अमेरिका के आइरपोट पर की बात भी छुपाना fbi वाली )

* दो देशो का नागरिकत्व रखना ( राहुल ,सोनिया) (जरूरत पड़े तो इटली से चुनाव लड़े )

* स्विस बैंक से काला धन वापस नहीं लाना ( क्यू की सोनिया ,राजीव का ही है वहाँ )

* "लोकपाल" कानून को नहीं लाना (क्या बताऊ फटती है इनकी )

* प्रधानमंत्री को रोबोट बनाकर रखना (वीर सरदार भाइयो के लिए कलंक बना है मनमोहन )

* प्रधानमंत्री सार्वजनिक कार्यक्रम मे भी सोनिया के पैर छुते नजर आते है ( पद की गरिमा है की नहीं )

* सोनिया के द्वारा मिलिट्री हेलिकोप्टर का इस्तेमाल करना ( प्रधानमंत्री,रक्षामंत्री ,राष्ट्रपति ही कर सकते है इस्तेमाल )

* "आरटीआई" से सोनिया की जानकारी नहीं मिलना (खबरदार जो माता की जानकारी माँगेगा तो )

* कॉंग्रेस के शासन मे जगह जगह हिन्दू मुसलमान दंगे मगर गुजरात को ही बदनाम करना (फर्ज है सोनिया प्रति )

* कानून का अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करना (कानून देश के नेता की जूतो की फीते बांधता है )

* घोटाला करने के बाद अंग्रेजी मे ही मीडिया मे जुबानी देना ( हिन्दी नहीं आती है क्या ? )

* हिन्दी बोलते है मगर जब गुजरात दंगो के बारे मे बोलना हो तब (गरीब लोग कहाँ समजते है )

* मीडिया को कॉंग्रेस शासन मे क्या चल रहा है ये दीखाने के लिए मनाई (पैसे किस बात के लेते हो )

* सोनिया की तस्वीर हर जगह प्रधानमंत्री के साथ जब की वो तो संसद सभ्य है सिर्फ ( माँ तू माँ है )

* बोफोर्स घोटाले के आरोपी के साथ पारिवारिक संबंध (चोर चोर भाई भाई  )

* भोपाल गेस दुर्घटना के आरोपी को देश से भागने मे मदद की (शर्म करो )

* कॉंग्रेस के द्वारा कुप्रचार की प्रधानमंत्री प्रामाणिक है ( कोयला घोटाला )

* भाजपा के सामने जब केग अपना रिपोर्ट रखती है तो केग सच्ची ओर ईमानदार होती है

* कॉंग्रेस के सामने केग ने कोयला घोटाले का रिपोर्ट रखा तो गलत हो गयी वही केग ?

* कॉंग्रेस शासित प्रदेशों मे लड़की के कपड़े  फाड़ते है 15 लोग (ये है सुशासन )

* नेता चाँद का "कांड " (भैया ऐसे नेता सिर्फ कॉंग्रेस ही दे सकती है )

* घोटाले के सबूतो की फाइल को ही आग लगाना (सिर्फ घोटाले की फाइले ही क्यू जलती है ?)

* देश का रेटिंग लगातार टूटना ( तरक्की उपर से नीचे तरफ )

* देश का अर्थतन्त्र डुबना (भले डूबा ,कॉंग्रेस तो नहीं डूबी )

* प्रधानमंत्री अर्थशास्त्री नहीं बल्कि अनर्थशास्त्री साबित होना (कमाल का गूंगा है ये आदमी )

             " कमाल की विकास यात्रा है भाई ,तरक्की पर तरक्की ,विकास पर विकास मगर जनता का नही खुद का ही ...आप सब से गुजारिश है की आप भी कभी भी कॉंग्रेस को वोट मत देना क्यू की ये आपको उपर दिखाया है और बताया है वही दे सकती है | "

* कॉंग्रेस को वोट देने से आप को क्या मिलेगा ?
* महेंगाइ       ( हो रहा भारत निर्माण )

* 28 मे अमीरी का खिताब     ( कॉंग्रेस का हाथ गरीबो के साथ )

* सरकारी डंडे     ( संविधान का मान रखती है कॉंग्रेस )

* भूख       ( जियो जी भरके मगर भूखे पेट  )

* भ्रष्टाचार      ( कॉंग्रेस की भ्रष्टाचार पर पीएचडी  )

* अरे ये तो रहे गया
                          "भगत सिंह को क्रांतिकारी मानने से हिचक रही है कॉंग्रेस सरकार मगर कसाब ओर अफजल पर दया की उम्मीद रख रही है कॉंग्रेस सरकार अब आप ही सोचो क्या भगत क्रांति करी नहीं थे ?और क्या कसाब ओर अफजल माफी के लायक है ?
      
                " अब बस भाई इसके आगे का विवरण अगली पोस्ट मे करूंगा ये तो एक ट्रेलर था ...पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त कॉंग्रेस के सभी नेता के बयान और उन्होने क्या वचन दिये थे चुनाव के वक़्त और क्या किया ये सब अगली पोस्ट मे आएगा अगर आपके पास कोई जानकारी है तो मुझे "फेसबूक " के मेरे अकाउंट मे मेल कर दे ताकि उसे भी मै यहाँ लगा सकु और ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचा सकु |"
        
              " ये सब पढ़ो और अपना कीमती वोट कॉंग्रेस को ही दो ....अरे भैया,चुनाव मे नहीं ...वो वाला वोट जैसे की                         
कमीनी पार्टी
नालायक पार्टी,
नीच पार्टी
कमबख्त पार्टी
हरामी  पार्टी
भ्रस्ट पार्टी
            
               क्या समजे ? ... अगली पोस्ट मे पढ़िये इस पार्टी की विकास यात्रा पार्ट 2 ,मैंने कहाना ये ट्रेलर था पीक्चर अभी बाकी है  ...तो मिलते अगली पोस्ट मे ....तब तक आप ये भी पढ़िये
"sex, अश्लीलता फैला रही है नवभारत टाइम्स "

जय हिन्द
::
::
::

Saturday, October 6, 2012

sex अश्लीलता फैला रहा है "नवभारत टाइम्स "


                      " sex पर बात करना और किसी को गाली देना अगर आपको नहीं आता है तो पढ़िये "नवभारत टाइम्स "  देश का सबसे बड़ा मीडिया ग्रुप आपको सीखा देगा अभद्र गालीया कैसे दी जाती है और सेक्स पर कैसे बोला जाता है...शर्म आती है जब " INDIATIMES, THE TIMES OF INDIA ,THE ECONOMICS TIMESनवभारत टाइम्स " जैसा महान ग्रुप आज अपने वेबसाइट पर अभद्र और अश्लीलता  फैला रहा है और हैरत की बात तो ये है की यहाँ पर बिंदास्त आप किसी को भी कैसी भी गाली दो आपकी कमेन्ट हटाई नहीं जाएगी और ना ही आपको इस "नवभारत टाइम्स "के  साइट एडमिन कुछ कहेंगे अगर आप ये साइट खोलते है तो आपको दिखाई देगा की लोगो को असली समाचार से विपरीत कमेन्ट देने मे और उसमे भी नयी नयी गालिया देने मे ही आनद आता है ,इस पोस्ट के अंत मे मैंने एक लिंक दिया हुवा है अगर आपको यकीन ना आए तो क्लिक करके बस आप उस खबर पर मिले कमेन्ट पढे आप भी कहेंगे की मेरी बात सच है | "

* कौन कहाँ होगा " न्यूड "  ?      
                " अगर आपको जानना है की कौन कहाँ होगा न्यूड तो आपको इस समाचार की वेबसाइट से पता लग ही जाएगा क्यू की ये समाचार से भी ज्यादा ऐसी बात पर ही ध्यान लगाते है,जैसे ही इस समाचार की साइट को आप खोलते है वैसे आपको देखने को मिलेगा एक वीडियो हॉट तस्वीर के साथ और उस वीडियो के केपशन मे उत्तेजक करनेवाले शब्द का इस्तेमाल किया जाता है sex पर अधिक से अधिक समाचार और अश्लील लगते हुवे कई चित्र और वीडियो आप यहाँ पर देख सकते है इस वेब साइट की खास बात ये है की यहाँ पर आपको " पूनम पांडे " के वीडियो भी मिलेंगे ....यकीन ना आए तो इस तस्वीर को देख लो ये समाचार से अधिक अश्लीलता बेच रहे है 
देखिये इस मे आपको पता चलेगा की कौन कहाँ न्यूड होनेवाला है और कौन किसके लिए न्यूड हो रहा है 
अभद्र भाषा के जो प्रयोग किए जाते है उसकी तस्वीर मै यहाँ नहीं डाल सकता हु वो आप ही वहाँ जाकर पढ़ना 
 पोस्ट के नीचे लिंक दिया हुवा है 
अब ये दूसरी तस्वीर जो आपको इस साइट को खोलते ही नजर आएगी ये नहीं रहेगी तो दूसरी ऐसी ही मिलेगी ये जरूर पक्का 

पढ़िये वीडियो के नीचे क्या लिखा है लिखा है की "इस वीडियो मे विना मलिक ने ऐसे बोल्ड सीन दिये हुवे है की आप भी हैरान हो जाएंगे ...देखिये | " कमाल का है ये समाचार ग्रुप पता ही नहीं चल रहा है की ये देश मे हुवे हादसो की खबर दिखा रहा है या फिर अश्लीलता बेच रहा है कभी "विना मलीक ,कभी पूनम पांडे तो कभी कोई विदेशी " | "

*महिलाए कभी "नवभारत टाइम्स" पर दिये गए कमेन्ट न पढेतो अच्छा
                             " महिलाए कभी भी इस वेब साइट की किसी भी खबर पर दी गयी कमेन्ट न ही पढे तो अच्छा रहेगा क्यू की यहाँ पर अश्लील भाषा बोलनेवाले ही नजर आएंगे और कभी हो सकता है की आपकी अच्छी कमेन्ट पर कोई अभद्र भाषा का भी प्रयोग करे 
 
                                      * क्या इसिकों कहते है भारत देश की सबसे बड़ी मीडिया जो कमेन्ट देनेवाले पर भी नियंत्रण नहीं रख सकती है ? और आखिर ऐसी क्या नोबत आन पड़ी की उसको भी अश्लीलता का साथ लेना पड़ रहा है ? क्या ओर कोई समाचार है ही नहीं ? ओर क्यू बढ़ावा दे रही है अभद्र कमेन्ट करनेवालों को .....लगता है ये "नवभारत टाइम्स" को भी अश्लीलता भरे अलफाज नजर नहीं आते है या फिर उन्हे भी अश्लील कमेन्ट मे मझा आता है वरना वो कोई कडक कदम जरूर उठाते ,आखिर वो ऐसा क्यू नहीं सोचते है की देश की महिला जब ये साइट की कमेन्ट पढ़ेगी तो उस महिला पर क्या बीतेगी और वो क्या सोचेगी ? " 

                  "  हैरानी इस बात की है की वो जनता से पूछते है की अगर आपको इस कमेन्ट पर आपत्ति है तो यहाँ क्लिक करे मगर आपत्ति कैसे होगी यहाँ पर सभी कमेन्ट देनेवाले ही गंदी सोच से भरे हुवे है और आप जनता से क्यू पूछते है आप ही हटा दे ऐसी कमेन्ट को जो अश्लील और गालियो से भरी हो | "

             "ये वेबसाइट की कमेन्ट पढ़कर आपको भी लगता है की कोई सेक्स स्टोरी पढ़ रहे है आप ओर अगर ऐसा ही हाल रहा तो यकीनन ही एक दिन ये साइट बहुत ही कामयाबी पाएगी अश्लील बातों के लिए | " 

 कमेन्ट के लिए शर्त ऐसी रखी है इस मीडिया ग्रुप ने 
* देखिये कमेन्ट बॉक्स के ऊपर ये मीडिया ग्रुप क्या लिखता है जैसे उसे नफरत हो अश्लीलता से मगर ये सिर्फ लिखा हुवा ही है यहाँ पर होता कुछ नहीं है ...आप बिंदास्त गाली लिखो ...देखिये ये है उनकी शर्ते कहते है की हमने अश्लील कमेन्ट के लिए फ़िल्टर लगा रखा है ...तो ये सब होता कैसे है की जो भी आए और गालिया लिखकर चला जाए ... ? " क्या फ़िल्टर काम नहीं कर रहा है या फिर आप ही ऐसी गालियो को अप्रूवल देते है ? आखिर फ़िल्टर का बटन भी आपके पास ही रहेता है  

फ़िल्टर लगा रखा है मगर काम नहीं करता है

* ये रही लिंक ये तो एक सेंपल हैआप कोई भी टोपिक खोल कर देख लेना आपको यही भाषा नजर आएगी 
                    
*** अगर आपको भी गालिया पढ़नी है और देश के सबसे बड़े समाचार ग्रुप का सच जानना है तो **

                                                      यहाँ जाए                   

                " मानता हु की राजनैतिक मतभेद होते है लोगो मे मगर याद रहेना चाहिए की शब्दो की मर्यादा होती है क्यू की ये सार्वजनिक प्लेटफॉर्म है और अगर जनता या पाठक वर्ग ये बात भूल जाता है तो उस पर कड़ी कार्यवाही करने का फर्ज उस मीडिया का बनता है जो लोग नाम बदल कर कमेन्ट करते है और वो भी बड़े ही अजीब और गंदे नाम के साथ उसको बेन करना ही चाहिए तब जाकर कुछ बात बनेगी वरना ये गालियो का कार्यक्रम यूंही चालू रहेगा अरे कभी कभी तो खेल जगत के समाचार पर दी गयी कमेन्ट भी गालियो से भरी होती है...तब सवाल खड़ा होता है की क्या "नवभारत टाइम्स" ने लगाया " फ़िल्टर " बेकार है ? चलो फ़िल्टर बेकार होगा मगर जो लोग इस वेबसाइट की देखभाल करते है उनका भी फर्ज नहीं बनता है क्या की गालियो से भरी कमेन्ट हटा दे और ऐसी कमेन्ट देनेवाले को बेन कर दे ,आखिर पगार किस बात का ले रहे है वो ?...  
* कृपया 
          " अपने बच्चे और परिवार को इस साइट के कमेन्ट से दूर ही रखे " 

 इस ब्लॉग मे पढ्ने लायक पोस्ट ओर भी है इसे पढ़िये 

ये भगत सिंह कौन है बे ?
::::

:::

::